अररिया में महादलित विधवा महिला को बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

अररिया में महादलित विधवा महिला को बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

अररिया में अपराधियों ने एक विधवा महिला को गोली मार दी. जिसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

 

(फाइल फोटो)

Araria: बिहार के अररिया में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं. अपराधी बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं. अक्सर यहां पर छिनतई, चैन स्नेचिंग, और हत्या जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. वहीं हाल ही में अपराधियों ने एक विधवा महिला को गोली मार दी. जिसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

बदमाशों ने मारी गोली
दरअसल, यह घटना अररिया नगर थाना क्षेत्र के लहटोरा संथाली टोला वार्ड संख्या तीन की है. यहां पर एक महादलित महिला सुकरिया देवी को अपराधियों ने गोली मार दी. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि महिला सुकरिया देवी अपने घर के बरामदे में सोई हुई थी. जिसके बाद बाहर से बदमाशों की आवाज सुनकर वह उठ गई. तभी उसने बाहर जाकर देखा तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. 

जांच में जुटी पुलिस
घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन की संख्या में बदमाश थे. उन्होंने महिला को गोली मारी थी.वहीं, स्थानीय लोगों ने महिला की हत्या की जानकारी पुलिस को दी. साथ ही स्थानीय लोगों ने जांच के लिए स्क्वायड डॉग की मांग की है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल में भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. हालांकि हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है.

(रिपोर्टर-रवि कुमार)

ये भी पढ़िये: Parineeti Chopra Birthday: क्यों पढ़ाई छोड़ इग्लैंड से भारत वापस आई परिणीति चोपड़ा! जानिए बॉलीवुड में कैसे बनी एक्ट्रेस

Trending news