Jharkhand News: झारखंड में दो दिनों से हो रही बारिश, तालाब में तब्दील हुआ चतरा का बस स्टैंड, जर्जर सड़क पर पलटा टेम्पों
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2448707

Jharkhand News: झारखंड में दो दिनों से हो रही बारिश, तालाब में तब्दील हुआ चतरा का बस स्टैंड, जर्जर सड़क पर पलटा टेम्पों

Jharkhand News: झारखंड में मौसम काफी सुहाना हो रखा है. राज्य में बीते दो दिनों से झमाझम बारिश हो रही है. जिसके वजह से लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. वहीं चतरा का बस स्टेंड तालाब में तब्दील हो गया है.  

Jharkhand News: झारखंड में दो दिनों से हो रही बारिश, तालाब में तब्दील हुआ चतरा का बस स्टैंड, जर्जर सड़क पर पलटा टेम्पों

चतरा: Chatra Bus Stand: झारखंड में बीते दो दिनों से बारिश हो रही है. अगले 30 सितंबर तक बारिश की संभावना राज्य में बनी हुई है. आज 27 सितंबर को राज्य में भारी बारिश होने की संभावना है. वहीं झारखंड के चतरा का इकलौता बस स्टैंड अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रहा है. बस स्टैंड की मुख्य सड़क हो या पूरा स्टैंड परिसर गड्ढे में तब्दील हो गया है. इधर दो दिनों से हो रही बारिश में पूरा बस स्टैंड तालाब में तब्दील हो गया है. स्टैंड की सड़कों पर हो गए गड्ढे में पानी भर जाने के कारण यात्री वाहन दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं. 

गड्ढे में फंसकर बस स्टैंड पर टेंपो पलटा 
आज ही बस स्टैंड होकर गुजर रहा टेम्पो गड्ढे में फंसकर पलट गया. जिसके कारण उसमें लोड सारा सामान सड़कों पर बिखर गया. गनीमत की बात ये है कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई. हालांकि पानी में भीग जाने के कारण सभी सामान बर्बाद हो गया. गनीमत रही कि वाहन के चालक को कुछ नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ें- RSS का काम भाईचारे को तोड़ना और समाज को विभाजित करना है: मनोज पांडे

बारिश में तालाब में तब्दील बस स्टैंड 
वहीं बसों के आने जाने की वजह से स्टैंड का परिसर कीचड़ से भर गया है. यात्रा करने के उद्देश्य से आने वाले लोगों को घोर परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है. बावजूद जिला प्रशासन का ध्यान इधर नहीं जा रहा है. 

बड़े हादसे में जा सकती किसी की जान 
स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर इस जर्जर सड़क के साथ साथ बस स्टैंड परिसर को जल्द दुरुस्त नहीं कराया गया तो हो ना हो यहा हो रही दुर्घटनाओं में किसी की जान चली जाय. जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन को होगी.

इनपुट- धर्मेन्द्र पाठक

यह भी पढ़ें- जमुई में जमीन की टेंशन खत्म! अब शान से बनाइए घर, 84 लोगों DM ने दिया भूमि का पर्चा

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news