IT Raid: राजद विधायक शंभू यादव के घर आईटी का छापा, आय से अधिक संपत्ति मामले में कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2165410

IT Raid: राजद विधायक शंभू यादव के घर आईटी का छापा, आय से अधिक संपत्ति मामले में कार्रवाई

IT Raid on RJD MLA Shambhu Yadav: बिहार के बक्सर के ब्रह्मपुर के आरजेडी विधायक शंभू यादव के यहां आईटी की रेड पड़ने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि शंभू यादव लालू यादव के बहुत करीबी है.

राजद विधायक शंभू यादव के घर आईटी का छापा

बक्सर: IT Raid on RJD MLA Shambhu Yadav: बिहार के बक्सर के ब्रह्मपुर के आरजेडी विधायक शंभू यादव के यहां आईटी की रेड पड़ने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि शंभू यादव लालू यादव के बहुत करीबी है. शंभु यादव समेत उनके कई करीबियों के यहां भी आईटी की रेड पड़ी है. 

आय से अधिक संपत्ति मामले में कार्रवाई
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आय से अधिक संपत्ति मामले में शंभू यादव और उनके करीबी के यहां रेड पड़ी है. शंभू यादव के यहां फ्लोर मिल उनके निजी विद्यालय पर आईटी की रेड पड़ी है. इस रेड के बाद सूबे का सियासी पारा गरमाया हुआ है. 

आवास के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी की तैनाती
जानकारी के अनुसार, आरजेडी विधायक शंभूनाथ यादव के बक्सर स्थित आवास के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी की तैनाती की गई है. आवास के अंदर जाने की किसी को भी इजाजत नहीं है. बता दें कि राजद टिकट से शंभूनाथ यादव दो बार विधानसभा चुनाव जीत चुके हैं. हालांकि लोकसभा चुनाव जैसे जैसे पास आ रहा है वैसे-वैसे लालू परिवार से जुड़े करीबी लोगों पर ईडी की कार्रवाई चल रही है.   

विधायक के 13 ठिकानों पर आईटी की छापेमारी 
शंभूनाथ यादव के आवास पर फिलहाल किसी को भी अंदर बाहर जाने की अनुमति नहीं है. मिल रही जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय के पास स्थित जासो में भी उनके किसी ठिकाने पर आईटी की छापेमारी चल रही है. इसके साथ-साथ 13 अलग-अलग ठिकानों पर आईटी की छापेमारी चल रही है. राजधानी पटना से आईटी की 14 टीमें विधायक के ठिकानों पर पहुंची है. वहीं ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, आईटी की टीम सुबह 4 बजे से चक्की पहुंची हुई है. 

लालू के करीबी विधायकों के खिलाफ लगातार ईडी की छापेमारी
बता दें कि बुधवार सुबह से ही आईटी की टीम कई विधायक के ठिकानों पर पहुंची हुई है. विधायक के कई ठिकानों पर आईटी की छापेमारी जारी है. वहीं लालू के करीबी विधायकों के खिलाफ ईडी की छापेमारी लगातार जारी है.   
इनपुट- अजय कुमार राय, बक्सर

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान की जमुई सहित बिहार की इन 4 सीटों पर आज से नामांकन शुरू, जनता को उम्मीदवारों का इंतजार

Trending news