विजय चौहान और प्रिया चौधरी का गाना 'शीशा भी बेचारा टूट गईल' मचा रहा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1218553

विजय चौहान और प्रिया चौधरी का गाना 'शीशा भी बेचारा टूट गईल' मचा रहा हंगामा

भोजपुरी का कोई भी गाना हो और यूट्यूब पर रिलीज के साथ हंगामा ना मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता. भोजपुरी के नए-नए कलाकारों के गाने भी रिलीज के साथ यूट्यूब पर किसी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा हंगामाम मचाते हैं. भोजपुरी के गाने के वीडियो का वायरल होने का सिलसिला आज भी जारी है.

(विजय चौहान प्रिया चौधरी)

पटना : भोजपुरी का कोई भी गाना हो और यूट्यूब पर रिलीज के साथ हंगामा ना मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता. भोजपुरी के नए-नए कलाकारों के गाने भी रिलीज के साथ यूट्यूब पर किसी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा हंगामाम मचाते हैं. भोजपुरी के गाने के वीडियो का वायरल होने का सिलसिला आज भी जारी है. कुछ बड़े कलाकारों के गानों के साथ भोजपुरी के नए कलाकारों के गानों को भी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. 

आपको बता दें कि विजय चौहान और प्रिया चौधरी का गाना 'शीशा भी बेचारा टूट गईल' आज ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने को अपनी आवाज से विजय चौहान ने सजाया है और वहीं इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की सुपरहॉट बाला प्रिया चौधरी नजर आ रही हैं. प्रिया और विजय चौहान की अदाओं ने इस गाने के वीडियो को बेहतरीन बना दिया है. विजय चौहान और प्रिया चौधरी के बीच की केमिस्ट्री इस दर्द भरे गाने में भी हंगामा मचा रहा है. 

विजय चौहान और प्रिया चौधरी का गाना 'शीशा भी बेचारा टूट गईल' के बोल विजय चौहान ने लिखा है और इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. वहीं इस वीडियो को टीम संजू ने बनाया है. इस वीडियो की कोरियोग्राफी लक्की विश्वकर्मा ने किया है. जबकि इस वीडियो को आर निन्जा ने एडिट किया है. इस वीडियो के निर्माता निशांत सिंह हैं. 

ये भी पढ़ें- शिल्पी राज और श्वेता महारा का डांस वीडियो मचा रहा हंगामा, सोशल मीडिया पर वायरल 

विजय चौहान और प्रिया चौधरी का गाना 'शीशा भी बेचारा टूट गईल' के वीडियो को आर सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस वीडियो को आज रिलीज किया गया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 293,335  से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही इसे 12 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news