जमुईः पोती की पिटाई से वृद्ध दादी की इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1242075

जमुईः पोती की पिटाई से वृद्ध दादी की इलाज के दौरान हुई मौत

बिहार जमुई के मलयपुर थाना क्षेत्र के पतौना गांव में जमीन नहीं लिखने पर पोती ने अपनी ही वृद्ध दादी की जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद इलाज के दौरान एक निजी क्लीनिक में शुक्रवार की देर रात दादी की मौत हो गई.

जमुईः पोती की पिटाई से वृद्ध दादी की इलाज के दौरान हुई मौत

जमुईः बिहार जमुई के मलयपुर थाना क्षेत्र के पतौना गांव में जमीन नहीं लिखने पर पोती ने अपनी ही वृद्ध दादी की जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद इलाज के दौरान एक निजी क्लीनिक में शुक्रवार की देर रात दादी की मौत हो गई. सूचना के बाद मलयपुर थानाध्यक्ष के द्वारा कागजी प्रक्रिया पूरी कर शनिवार की दोपहर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. जहां डाक्टर ने शव का पोस्टमार्टम किया और फिर स्वजन के हवाले कर दिया. मृतका वृद्ध महिला की पहचान पतौना गांव निवासी अर्जुन मंडल की पत्नी मुनिया देवी (60) के रूप में हुई है. 

दादी ने जमान लिखने को कर दिया था मना 
मिली जानकारी के मुताबिक वृद्ध महिला को दो पोती है. कुछ माह पहले छोटी पोती खुशबू कुमारी प्रेम प्रसंग में घर से भाग कर अंतर्जातीय विवाह सोनो थाना क्षेत्र के डूबा गांव निवासी रोहित कुमार साव से कर ली थी. फिर शादी के कुछ दिनों बाद खुशबू कुमारी अपने पति रोहित साव के साथ पतौना गांव आकर रहने लगी. इस दौरान खुशबू कुमारी अपने दादा अर्जुन मंडल और दादी मुनिया देवी को जबरन जमीन लिखने के लिए दबाव बनाती थी. लगभग डेढ़ माह पहले जब दादी ने जमीन लिखने से इंकार किया तो खुशबू कुमारी अपने पति रोहित साव के साथ मिलकर दादी की जमकर पिटाई कर दी और फरार हो गई.

घटना के बाद से पोती और दमाद फरार 
गंभीर अवस्था में स्वजन के द्वारा वृद्ध दादी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. लेकिन स्वजन की आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से उनका इलाज जमुई के ही एक निजी क्लीनिक में किया जा रहा था. इलाज के दौरान शुक्रवार को वृद्ध दादी की तबीयत अचानक बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई. मृतका के पति अर्जुन मंडल के द्वारा मलयपुर थाना में पोती खुशबू कुमारी और दामाद रोहित शाह पर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है. फिलहाल आरोपी पोती और दामाद फरार हैं.

(रिपोर्ट-मनीष कुमार)

यह भी पढ़े- Shravani Mela 2022: सुल्तानगंज में अंतिम चरण पर श्रावणी मेले की तैयारियां, श्रद्धालुओं को मिलेगी नई सुविधाएं

Trending news