सीवान: ड्यूटी के दौरान थानेदार और वाहन चालक के बीच मारपीट, फिर हुआ कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1206691

सीवान: ड्यूटी के दौरान थानेदार और वाहन चालक के बीच मारपीट, फिर हुआ कुछ ऐसा

घटना के बाद स्टेशन डायरी के संबंध में जानकारी होने पर चालक ने घटना की जांच वरिष्ठ अधिकारियों से कराने को लेकर थाना के सामने आमरण अनशन पर बैठ गया. 

थानेदार और थाना वाहन चालक के बीच जमकर मारपीट हो गयी.

Siwan: सीवान में सुर्खियों में रहने वाला सिसवन थाना एक बार फिर चर्चा में है. ड्यूटी के दौरान थानेदार और थाना वाहन चालक के बीच जमकर मारपीट हो गयी. थानाध्यक्ष कुमार वैभव ने चालक परशुराम मांझी पर मनमानी करने का आरोप लगाया है तो चालक ने बालू लदे ट्रक से अवैध वसूली कराने और मारपीट करने का आरोप लगाया है.  घटना में बाद थानाध्यक्ष अपने इलाज में व्यस्त है तो चालक वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग को लेकर थाना के सामने आमरण अनशन पर बैठा है.

थानाध्यक्ष कुमार वैभव ने घटना को स्टेशन डायरी में मेंटेन करते हुए लिखा है कि गश्ती पदाधिकारी एएसआई शिवमंगल राम, पुलिस बल और सरकारी गाड़ी को छापेमारी में सहयोग करने के लिए मोबाइल पर सूचना देकर सिसवन बाजार पर बुलाया गया, तो पदाधिकारी द्वारा बताया गया कि चालक परशुराम मांझी द्वारा गाड़ी नहीं लायी गयी. इस बात पर मैंने उनसे कहा कि मालिक पदाधिकारी है या चालक तो इसी बात पर चालक ने मेरी वर्दी का कॉलर पकड़कर मारपीट करते हुए मुझे पटक दिया. जिसकी वजह से मैं घायल हो गया.

उधर, घटना के बाद स्टेशन डायरी के संबंध में जानकारी होने पर चालक ने घटना की जांच वरिष्ठ अधिकारियों से कराने को लेकर थाना के सामने आमरण अनशन पर बैठ गया. सिसवन थाना में निरीक्षक चालक के रुप में पदस्थापित परशुराम मांझी का कहना है कि रात को करीब 1:00 बजे थाना में पदस्थापित एएसआई शिवमंगल राम और होमगार्ड के जवान के साथ रात्रि गश्त में निकला था. हमारे गाड़ी के आगे थानाध्यक्ष की गाड़ी थी. 

दूसरी तरफ से मवेशी से लदी गाड़ी आ रही थी जिससे थाना प्रभारी ने रोककर ना जाने पैसा लिए की क्या कहा. मैंने पूछा कि सर किधर चलना है. इसी पर थानाध्यक्ष कुमार वैभव नाराज होकर मेरा कॉलर पकड़कर मेरे साथ गाली-गलौज करने लगे और मुझे मारने लगे. चालक परशुराम मांझी ने कहा कि घटना की वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा मौके पर पहुंचकर जांच करने तक मैं अनशन पर बैठा रहूंगा. 

यह भी पढ़ें: दो राज्यों में बंटा हुआ है ये रेलवे स्टेशन, एक प्लेटफॉर्म बिहार में तो दूसरा है झारखंड में

बहरहाल, थानाध्यक्ष कुमार वैभव और चालक परशुराम मांझी के बीच हुई मारपीट की घटना की चर्चा क्षेत्र में काफी तेजी से फैल रही है. वहीं, थाना में पदस्थापित अन्य पदाधिकारी और पुलिस कर्मी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. 

(इनपुट-अमित सिंह)

Meena Bisht,Output Desk

Trending news