बेतिया में दोहराया गया 'शोले' वाला ड्रामा, युवक जान देने की नीयत से ट्रांसफार्मर पर चढ़ा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1202582

बेतिया में दोहराया गया 'शोले' वाला ड्रामा, युवक जान देने की नीयत से ट्रांसफार्मर पर चढ़ा

बेतियाः बिहार के बेतिया जिले में एक युवक ने फिल्म 'शोले' के दृश्य को दोहराने की कोशिश की जिसके बाद उस इलाके में सनसनी फैल गई. इलाके के लोग वहां इकट्ठा हो गए. वहां घटनास्थल पर मजमा सा लग गया.

(फाइल फोटो)

बेतियाः बिहार के बेतिया जिले में एक युवक ने फिल्म 'शोले' के दृश्य को दोहराने की कोशिश की जिसके बाद उस इलाके में सनसनी फैल गई. इलाके के लोग वहां इकट्ठा हो गए. वहां घटनास्थल पर मजमा सा लग गया. दरअसल सभी लोग इसलिए वहां इकट्ठा हो गए क्योंकि एक युवक जान देने की सोच के साथ ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया. 

खबर यह है एक दुखी युवक जान देने की नीयत से ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया. घंटों मिन्नत के बाद युवक नीचे उतरा. इस दौरान युवक से नीचे उतरने की मिन्नत केवल स्थानीय लोग ही नहीं बल्कि वहां मौजूद पुलिस के लोग भी कर रहे थे. 

ये भी पढ़ें- मुश्किल में लालू यादव के साले साधु यादव, MPMLA कोर्ट ने सुनाई तीन साल की सजा

बता दें कि युवक नौरंगाबाग का रहने वाला 25 वर्षीय अरविंद कुमार बताया जा रहा है, जो आज शाम बिजली के ट्रांसफार्मर पर चढ़ जान देने की कोशिश कर रहा था. जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाके की लाइट कट करवाई और घंटों तक युवक से नीचे उतरने की मिन्नत करती रही. काफी मान मनौब्बल के बाद युवक को नीचे उतारने में बेतिया नगर थाना पुलिस को सफलता मिली.

पुलिस ने युवक से जान देने की जानकारी ली तो हैरान करने वाला तथ्य सामने आया. युवक ने बताया है कि चार दिन पहले बरवत सेना में उसके बाइक से एक बच्ची घायल हो गई. स्थानीय लोगों ने उसके मोबाइल ले लिए और घायल बच्ची के इलाज के लिए 6 हजार रुपया देने पर मोबाइल देने की बात कही. घर वालों से आज बड़ी कोशिश के बाद युवक को 6 हजार रुपया मिला जिसे वह बरवत सेना ले जा रहा था तभी रास्ते मे ही वह 6 हजार रुपया कहीं खो गया. इसके बाद युवक ने बताया कि अब मैं घर वालों को क्या बताता की पैसा कहां गिर गया और दुबारा पैसा भी नहीं मिलेगा इसी सोच के साथ मैं ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया और जान देने की कोशिश करने लगा.

बता दें कि युवक ट्रांसफार्मर पर चढ़ा था और फुट-फुट कर रो रहा था. लोग उसे समझा रहे थे, पुलिस ने उसे समझा बुझाकर परिजनों के हवाले कर दिया है.

Trending news