दो नवजात बच्चों के शव मिलने से मचा हड़कंप, सूचना मिलने पर भी नहीं पहुंची पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1127422

दो नवजात बच्चों के शव मिलने से मचा हड़कंप, सूचना मिलने पर भी नहीं पहुंची पुलिस

भागलपुर के सुल्तानगंज नगर के मिठापुर में दो नवजात बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है. इन दो बच्चियों के शव खेत में मिले है, जिससे इलाके में सनसनी मच गई है. यह मामला गांव में आग की तरह फैलता ही जा रहा है. जैसे ही इस मामले की खबर ग्रामीणों को मिली तो नवजातों के शव देखने के लिए भीड़ जुट गई. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना: भागलपुर के सुल्तानगंज नगर के मिठापुर में दो नवजात बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है. इन दो बच्चियों के शव खेत में मिले है, जिससे इलाके में सनसनी मच गई है. यह मामला गांव में आग की तरह फैलता ही जा रहा है. जैसे ही इस मामले की खबर ग्रामीणों को मिली तो नवजातों के शव देखने के लिए भीड़ जुट गई. 

नवजात बच्चियों के मिले शव
गांवों में जब मासूम को देखा तो उनके रोंगटे खड़े हो गए. बल्कि एक नहीं दो-दो नवजातों के शव मिलना लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है. लोगों ने नवजातों के शव खेत में होने की सूचना पुलिस को दी. लेकिन घंटों बीत जाने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. जिसके बाद लोगों ने ही खेत के पास गड्ढा खोदकर दोनों नवजात बच्चियों के शव को दफना दिए.

कठघरे में पुलिस कार्रवाई
आखिर नवजात बच्चियों के शव खेत में कैसे पहुंचे. क्यों इन्हें यहां फेका गया. कैसे बच्चियों की मौत हुई, ऐसे तमाम सवाल है जो लोग एक दूसरे से कर रहे हैं. साथ ही बच्चियों की मां और परिवार की संवेदनहीनता को लेकर भी ग्रामीण चर्चा कर रहे हैं. वहीं पुलिस की असक्रियता को लेकर भी प्रश्न उठ रहे हैं. अगर पुलिस मामले को तवज्जों देती तो शायद यह पता चल पता कि मासूम नवजातों की हत्या की गई है या फिर मामला कुछ और है. जिसके बाद अपराधियों को उनके किए की सजा मिल पाती. 
(इनपुट:अश्विनी)

यह भी पढ़े- बेतिया और बगहा में 'वर्दी वाले लुटेरे' का खत्म हुआ खौफ, 2 जवान गिरफ्तार

Trending news