नवादा में अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1240557

नवादा में अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत

नवादा में अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में कुल 4 लोगों की मौत हो गई. जिससे आज का दिन नवादा के लिए ब्लैक फ्राईडे साबित हुआ. पहली घटना में सिरदला थाना क्षेत्र के जमुआय गांव के समीप हाईवा की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई.

(फाइल फोटो)

नवादा : नवादा में अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में कुल 4 लोगों की मौत हो गई. जिससे आज का दिन नवादा के लिए ब्लैक फ्राईडे साबित हुआ. पहली घटना में सिरदला थाना क्षेत्र के जमुआय गांव के समीप हाईवा की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान बैरियाताड़ निवासी सुनील व्यास के रूप में हुई है.

वहीं दूसरी घटना कादिरगंज ओपी क्षेत्र के सोनू बीघा गांव से सामने आई. जिसमें बाइक की चपेट में आने से एक किशोर की जान चली गई. मृतक किशोर की पहचान कादिरगंज ओपी क्षेत्र के ही गोपालगंज गांव निवासी कौशल किशोर के पुत्र शिवम कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि शिवम अपनी मां के साथ ऑटो से सोनू बीघा पेट्रोल पंप के पास उतरा था, उसकी मां ऑटो चालक को भाड़ा दे रही थी. इसी दौरान किशोर अकेले सड़क को पार करने लगा, तभी तेज रफ्तार बाइक ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

जबकि तीसरी घटना में हिसुआ थाना क्षेत्र के खानपुर पुल के समीप बालू लदे ट्रैक्टर पलटने से चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक बालू चोरी कर भाग रहा था, तभी ट्रैक्टर खानपुर पुल के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे घटनास्थल पर ही चालक की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- छपरा : माउंटेन गर्ल सविता के हौसलों ने पहाड़ों को झुकाया, साईकिल से नापी 19 हजार फीट की ऊंचाई

वहीं चौथी घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र के लेधा गांव के समीप घटी. जिसमें अनियंत्रित कार पलटने से एक शिक्षक काल के गाल में समा गए. मृतक की पहचान नवादा न्यू एरिया निवासी प्रशांत कुमार के रूप में किया गया. बताया जा रहा है कि प्रशांत कार पर सवार होकर गोविंदपुर की ओर से नवादा आ रहा था, तभी लेधा गांव के समीप कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में जाकर पलट गई. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक प्रशांत अमेरिका बीघा में सरकारी शिक्षक के पद पद पर कार्यरत था. घटना के बाद सभी मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.

Trending news