liquor Recovered: 13 लीटर विदेशी शराब बरामद, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1242634

liquor Recovered: 13 लीटर विदेशी शराब बरामद, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

liquor Recovered: बिहार में जारी शराबबंदी के बावजूद हर रोज शराब बरामद हो रहे हैं. पुलिस विभाग शराब माफियाओं पर पूरी तरह से रोक लगाने में अब तक असफल रही है. इस बीच पुलिस को शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने 13 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है.

liquor Recovered: 13 लीटर विदेशी शराब बरामद, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

बगहा: liquor Recovered: बिहार में जारी शराबबंदी के बावजूद हर रोज शराब बरामद हो रहे हैं. पुलिस विभाग शराब माफियाओं पर पूरी तरह से रोक लगाने में अब तक असफल रही है. इस बीच पुलिस को शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने 13 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने शराब को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में लगी हुई है.

गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी  
पूरा मामला  पश्चिमी चंपारण जिले की बगहा से है. जहां रामनगर थाना क्षेत्र में सबुनी पोखरा गांव के एक बगीचे से 13 लीटर 8 पीएम अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. बरामद किया गया शराब फ्रूटी पैक 180 एम एल की कुल 73 पीस है. जो फल के डब्बे में बंद की हुई थी. हालांकि पुलिस को देखकर शराब माफिया भागने में कामयाब रहा. पुलिस ने रामनगर थाने में शराब माफिया के खिलाफ प्राथिमिकी दर्ज कर ली है. पुलिस ने ये छापेमारी गुप्त सूचना के आधार पर की थी. 

ये भी पढ़ें- मुसलमानों ने दिया हिंदू दोस्त की अर्थी को कंधा, राम नाम के लगाए नारे

शराब माफियाओं में आतंक
पुलिस ने रामनगर के सबुनी चौक निवासी धंधेबाज अनिल जायसवाल की पहचान कर उस पर केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है. खुद रामनगर SHO अनन्त राम ने इसकी पुष्टि करते हुए धंधेबाज की पहचान कर केस दर्ज होने की जानकारी दी है. इसके साथ ही उसकी शीघ्र गिरफ्तारी करने का दावा किया है. पुलिस की इस कार्रवाई से शराब धंधेबाज और कुरियर समेत पियक्कड़ों में हड़कंप मच गया है.

Trending news