नीलकमल ने किसे कहा बेवफा तुझे बदनाम न होने दूंगा, वायरल हुआ वीडियो
topStories0hindi1394722

नीलकमल ने किसे कहा बेवफा तुझे बदनाम न होने दूंगा, वायरल हुआ वीडियो

Bhojpuri Song: नीलकमल इन दिनों फैंस को लुभाने के लिए अपने नए टैलेंट को सामने लेकर आ रहे हैं. उन्होंने हाल ही में रिलीज अपनी एल्बम में गजल पेश की है. नीलकमल ने श्वेता महारा के साथ अपनी नई दर्द भरी गजल बेवफा तुझको मैं बदनाम न होने दूंगा रिलीज की है. 

नीलकमल ने किसे कहा बेवफा तुझे बदनाम न होने दूंगा, वायरल हुआ वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार नीलकमल सिंह ने बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इन दिनों नीलकमल के गानों को बहुत पसंद किया जा रहा है. नीलकमल के गाने और उनकी एक्टिंग दोनों ही भोजपुरी के दर्शकों के द्वारा पसंद किया जा रहा है. वहीं, बीते काफी समय से भजन के गीतों में व्यस्त थे. जिसके बाद उन्होंने कुछ रोमांटिक गाने भी बनाए. जिसे लाखों दर्शकों के द्वारा देखा गया है. हालांकि इसके बाद उन्होंने नया ट्रैक अपनाया है. ताकि दर्शकों को और ज्यादा एंटरटेन कर सके. 

एल्बम में पेश की गजल
वहीं, नीलकमल इन दिनों फैंस को लुभाने के लिए अपने नए टैलेंट को सामने लेकर आ रहे हैं. उन्होंने हाल ही में रिलीज अपनी एल्बम में गजल पेश की है. नीलकमल ने श्वेता महारा के साथ अपनी नई दर्द भरी गजल बेवफा तुझको मैं बदनाम न होने दूंगा रिलीज की है. जिसे नीलकमल ने हिंदी भाषा में रिलीज किया है. गजल सुनने में बहुत शानदार है. जिसमें स्टार की परफॉर्मेंस भी बहुत बेहतरीन है. इस गजल वीडियो में प्रेमी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की बेवफाई के लिए खुद को गलत ठहराता है. गजल में कहता है कि खता तेरी नहीं जो तूने मुझे धोखा दिया..गलती मेरी थी जो मैंने तुझे मौका दिया. यह गजल के लिरिक्स हैं जो कि दर्शकों के द्वारा बहुत पसंद किए जा रहे हैं. 

 

 

Trending news