सृष्टि उत्तराखंडी से बोले नीलकमल सिंह 'कवनो बगिया के खिलल कली लागेलू', हो गया हंगामा
Advertisement

सृष्टि उत्तराखंडी से बोले नीलकमल सिंह 'कवनो बगिया के खिलल कली लागेलू', हो गया हंगामा

सुर संग्राम से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे तक का सफर तय करनेवाले बेहतरीन अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह को कौन नहीं जानता है. नीलकमल सिंह ने लंबे स्ट्रगल के बाद यह मुकाम हासिल किया है. आपको बता दें कि शिल्पी राज की तरह नीलकमल सिंह को भोजपुरी सिनेमा का ट्रेंडिंग स्टार कहा जाता है.

सृष्टि उत्तराखंडी से बोले नीलकमल सिंह 'कवनो बगिया के खिलल कली लागेलू', हो गया हंगामा

पटना : सुर संग्राम से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे तक का सफर तय करनेवाले बेहतरीन अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह को कौन नहीं जानता है. नीलकमल सिंह ने लंबे स्ट्रगल के बाद यह मुकाम हासिल किया है. आपको बता दें कि शिल्पी राज की तरह नीलकमल सिंह को भोजपुरी सिनेमा का ट्रेंडिंग स्टार कहा जाता है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत के साथ भोजपुरी के सभी बड़े कलाकारों को पछाड़ते हुए नीलकमल सिंह ने एक खास मुकाम हासिल किया है. यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में उसके 4 गाने शामिल हुए हैं. 

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह का एक और गाना 'कवनो बगिया के खिलल कली लागेलू' आज रिलीज किया गया है और इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही धमाका मचाना शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि नीलकमल सिंह ने एक से एक गाने गाए हैं और भोजपुरी की हर विधा के गाने उनकी आवाज में आपको सुनने को मिल जाएंगे. नीलकमल सिंह का गाया यह गाना 'कवनो बगिया के खिलल कली लागेलू' एक सुपर रोमांटिक गाना है जिसे देखकर आप भी रोमांस से भर जाएंगे. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह की सबसे हसीन जोड़ीदार और भोजपुरी की परी सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. सृष्टि ने अपनी अदाओं से इस गाने में भी समां बांध दिया है. इस गाने के वीडियो में सृष्टि और नीलकमल सिंह का रोमांस और केमिस्ट्री हमेशा की तरह सुपर से ऊपर वाला है. 

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह का गाना 'कवनो बगिया के खिलल कली लागेलू' के वीडियो को आप भी वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस वीडियो की लोकेशन बेहद खूबसूरत है. आपको बता दें कि रिलीज के साथ इस वीडियो को 358,748 से ज्यादा व्यूज और 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने के बोल फणिंद्र राव ने लिखा है और इसका संगीत दामोदर राव ने दिया है.इस वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है और इसको विक्रम राजपूत ने कोरियोग्राफ किया है.  

ये भी पढ़ें- खेसारी के साथ भोजपुरी सिनेमा में नजर आनेवाली इस साउथ एक्ट्रेस को जानते हैं आप? तस्वीरें देख आ जाएगा पसीना

Trending news