Top Bhojpuri Songs: इस हफ्ते इन 7 भोजपुरी गानों ने मचाया हंगामा, खेसारी से लेकर अक्षरा तक के सॉन्ग इसमें शामिल
Advertisement

Top Bhojpuri Songs: इस हफ्ते इन 7 भोजपुरी गानों ने मचाया हंगामा, खेसारी से लेकर अक्षरा तक के सॉन्ग इसमें शामिल

Latest Bhojpuri Songs: भोजपुरी के गाने हो और रिलीज के साथ हंगामा ना मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. भोजपुरी के गानों को रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर आप हंगामा मचाते देख सकते हैं. भोजपुरी के चाहनेवालों की संख्या करोड़ों में है.

(फाइल फोटो)

पटना: Latest Bhojpuri Songs: भोजपुरी के गाने हो और रिलीज के साथ हंगामा ना मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. भोजपुरी के गानों को रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर आप हंगामा मचाते देख सकते हैं. भोजपुरी के चाहनेवालों की संख्या करोड़ों में है. इसके पास 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं जो दुनिया के हर हिस्से में रहते हैं ऐसे में इस भाषा के गानों को ग्लोबली एक पहचान मिली हुई है. ऐसे में हर दिन भोजपुरी के गाने बड़ी संख्या में रिलीज और वायरल होते रहते हैं. आपको बता दें कि इस हफ्ते भी भोजपुरी के रिलीज के ये 7 गाने चार्टबस्टर्स रहे हैं. इन गानों ने यूट्यूब पर खूब हंगामा मचाया है और इन गानों को पसंद करनेवालों की संख्या भी कई मिलियन से ज्यादा है. ऐसे में हम आपको इस हफ्ते के रिलीज भोजपुरी के कुछ सुपरस्टार कलाकारों के गाने दिखाएंगे जिनमें खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह, अरविंद अकेला कल्लू और रितेश पांडे जैसे नाम शामिल हैं. जिनके गाने हंगामा मचा रहे हैं.

इसमें सबसे पहले नंबर पर आज ही रिलीज हुआ अरविंद अकेला कल्लू का गाना 'ओ साथी रे' शामिल है. इस गाने को अभी रिलीज नहीं किया गया है बल्कि इसका टीजर रिलीज किया गया है जिसने हंगामा कर रखा है.

वहीं रितेश पांडे का एक गाना 'तबला के ताल पे' का भी हंगामा जारी है. यह गाना रितेश पांडे और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है और इसके वीडियो में संजना मिश्रा नजर आ रही हैं. इसे 2.1 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

इसके साथ ही पूनम दुबे के साथ अरविंद अकेला कल्लू 'पेपर में छाप द' गाने के जरिए हंगामा मचा रहे हैं. इस गाने के वीडियो के साथ इसमें कल्लू और शिल्पी राज की आवाज लोगों को खूब पसंद आई है. इस वीडियो को 1.3 मिवियन व्यूज मिले हैं.

वहीं अक्षरा सिंह का गाना 'बिल्लो रानी' भी हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 1.9 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं नीलकमल सिंह का गाना 'उल्टी पल्ला मार के' का भी हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसके वीडियो में सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 2.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का एक गाना 'करिया साड़ी' भी हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को 1.9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं अरविंद अकेला कल्लू का एक और गाना जो भावना चौहान के साथ गाया है. इस गाने 'देसी सईयां जी' ने भी हंगामा खड़ा कर दिया है. इसे 1.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

ये भी पढ़ें- Flax Seeds: केवल फायदा ही नहीं, नुकसान भी पहुंचाता है आयुर्वेद का यह सुपर फूड , इन समस्याओं में इसके सेवन से बचें

Trending news