भोजपुरी सिनेमा की आइटम क्वीन सीमा सिंह के इस गाने को देखकर आ जाएगा पसीना
Advertisement

भोजपुरी सिनेमा की आइटम क्वीन सीमा सिंह के इस गाने को देखकर आ जाएगा पसीना

Bhojpuri Item Song: भोजपुरी सिनेमा के गाने वैसे भी रिलीज के साथ हंगामा मचाते हैं. अगर यह गाना आइटम नंबर हो तो फिर कहना ही क्या. भोजपुरी के आइटम नंबर जमकर वायरल होते रहते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के आइटम नंबरों को खूब पसंद किया जाता है.

भोजपुरी सिनेमा की आइटम क्वीन सीमा सिंह के इस गाने को देखकर आ जाएगा पसीना

पटना : Bhojpuri Item Song: भोजपुरी सिनेमा के गाने वैसे भी रिलीज के साथ हंगामा मचाते हैं. अगर यह गाना आइटम नंबर हो तो फिर कहना ही क्या. भोजपुरी के आइटम नंबर जमकर वायरल होते रहते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के आइटम नंबरों को खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में अगर भोजपुरी सिनेमा की आइटम क्वीन सीमा सिंह का कोई आइटम नंबर हो तो इसके वायरल होने की संभावना बढ़ जाती है और यह बार-बार आपको यूट्यूब पर ट्रेंड होते हुए दिख जाएगा. 

आपको बता दें कि भोजपुरी की आइटम क्वीन सीमा सिंह पर फिल्माया एक और धाकड़ आइटम नंबर आज फिर से वायरल हो रहा है. इस आइटम नंबर 'कोरा में सुताके' को एक बार फिर से देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो में सीमा सिंह की नमकीन अदा और जबर्दस्त ठुमके देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने को अपनी आवाज से भोजपुरी की सुपरहिट आवाज की मल्लिका इंदू सोनाली ने सजाया है. इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. बता दें कि यह आइटम नंबर फिल्म 'लज्जो' का है. 

सीमा सिंह और इंदू सोनाली के इस आइटम नंबर 'कोरा में सुताके' के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब पर देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो को 24,452 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. फिल्म में विपिन सिंह, नीलू शंकर सिंह, सीमा सिंह, उपासना सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है. वहीं इस फिल्म के राइटर मिथिलेश अविनाश हैं. फिल्म के गानों की कोरियोग्राफी संतोष सर्वदाषी ने की है. वहीं इसका एक्शन बीरबल पदिग्रही ने की है. 

ये भी पढ़ें- समर सिंह लेकर आए 'नमरिया कमरिया 2' , वीडियो हो रहा वायरल   

सीमा सिंह और इंदू सोनाली के इस आइटम नंबर 'कोरा में सुताके' के बोल अमिताभ सरकार, दुर्गापति तिवारी, तारा चौहान ने लिखी है. इसके संगीतकार अनूज तिवारी और सूरज महानंदा हैं. वहीं इस फिल्म लज्जो के निर्माता राकेश कुमार नायक और निर्देशक मिथिलेश अविनाश हैं.  

Trending news