छठ से पहले हंगामा मचाने आया समर और शिल्पी का गाना 'नाचे दउरा लेके माथे पे'
Advertisement

छठ से पहले हंगामा मचाने आया समर और शिल्पी का गाना 'नाचे दउरा लेके माथे पे'

  भोजपुरी छठ गीतों के बिना छठ महापर्व का मजा अधूरा नजर आता है. ऐसे में 28 नवंबर से शुरू हो रहे इस आस्था के महापर्व को लेकर भोजपुरी के गाने धड़ा-धड़ रिलीज किए जा रहे हैं और ये गाने रिलीज के साथ ही जमकर वायरल भी हो रहे हैं.

छठ से पहले हंगामा मचाने आया समर और शिल्पी का गाना 'नाचे दउरा लेके माथे पे'

पटना :  भोजपुरी छठ गीतों के बिना छठ महापर्व का मजा अधूरा नजर आता है. ऐसे में 28 नवंबर से शुरू हो रहे इस आस्था के महापर्व को लेकर भोजपुरी के गाने धड़ा-धड़ रिलीज किए जा रहे हैं और ये गाने रिलीज के साथ ही जमकर वायरल भी हो रहे हैं. आपको बता दें कि छठ के गीतों के साथ भोजपुरी के सभी बड़े कलाकार एक-एक कर अब सामने आ रहे हैं और इनके भोजपुरी छठ गीतों के रिलीज का सिलसिला अब शुरू हो चुका है. 

ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता समर सिंह और भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज का एक भोजपुरी छठ गीत 'नाचे दउरा लेके माथे पे' रिलीज किया जा चुका है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के साथ ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो को देखकर आपका मन भी भगवान आदित्य की अराधना के भाव से भर जाएगा. बता दें कि इस गाने के वीडियो में छठ घाट पर समर सिंह के साथ मंघा नाचती नजर आ रही हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री इस गाने के वीडियो में लोगों को खूब पसंद आ रही है. 

समर सिंह और भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज का भोजपुरी छठ गीत 'नाचे दउरा लेके माथे पे' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप भी देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो को दर्शकों ने यहां जमकर देखना शुरू किया है. इस वीडियो को अब तक 45,440 से ज्यादा व्यूज और 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी के जिस गाने का था इंतजार, हंगामा मचाने आ गया 'पढ़े आव पटना'

समर सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी छठ गीत 'नाचे दउरा लेके माथे पे' के बोल आलोक यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत बप्पी लहिरी और एडीआर आनंद ने दिया है. इस गाने की परिकल्पना समर मोदी ने की है. जबकि वीडियो को गोल्डी जयसवाल ने डायरेक्ट किया है. वीडियो के कोरियोग्राफर बॉबी जैक्शन हैं, जबकि इसको एडिट पप्पू वर्मा ने किया है. 

Trending news