Bhojpuri Song: पवन सिंह के गाने ‘हरी हरी ओढ़नी’ यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, 55 मिलियन के पार व्यूज
Advertisement

Bhojpuri Song: पवन सिंह के गाने ‘हरी हरी ओढ़नी’ यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, 55 मिलियन के पार व्यूज

Bhojpuri Song: ‘हरी हरी ओढ़नी’ में पवन सिंह के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की डिंपल सिंह नजर आ रही हैं.गाने को अभी तक 55 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह गाना पवन सिंह और सिंगर अनुपमा ने गाया है. 

फाइल फोटो

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ था ‘हरी हरी ओढ़नी. इस गाने ने आते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. यह गाना अभी भी सुपरहिट लिस्ट में सबसे ऊपर चल रहा है. बीते 3 सप्ताह से यह गाना अभी भी लोगों के द्वारा देखा जा रहा है. दर्शकों को पवन सिंह का यह गाना बहुत पसंद आ रहा है. वहीं, इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. गाने में पवन सिंह और अभिनेत्री की जोड़ी को भी बहुत पसंद किया जा रहा है. दोनों ने गाने में जमकर डांस किया है. 

दोनों कलाकारों ने किया जमकर डांस
‘हरी हरी ओढ़नी’ में पवन सिंह के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की डिंपल सिंह नजर आ रही हैं. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. यह गाना डीआरएस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाना बीते तीन सप्ताह पहले रिलीज किया गया था. 3 सप्ताह में गाने को 5 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं. गाने में दोनों कलाकारों ने जमकर डांस किया है. 

55 मिलियन के पार व्यूज
गाने को अभी तक 55 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह गाना पवन सिंह और सिंगर अनुपमा ने गाया है. वहीं, गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इसके अलावा म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. यह गाना 4 नवंबर को रिलीज किया गया था. जिसे अभी भी दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

ये भी पढ़िये: Bihar News: लंगूर की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया अंतिम संस्कार, ढोल नगाड़ों के साथ दी विदाई

Trending news