खड़े देखते रहे खेसारी, शूटिंग के दौरान बेकाबू हुए पवन, एक्ट्रेस को चूमने की कोशिश
Advertisement

खड़े देखते रहे खेसारी, शूटिंग के दौरान बेकाबू हुए पवन, एक्ट्रेस को चूमने की कोशिश

  भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री सहर अफशा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. वह अपने धर्म के लिए इस ग्लैमर वर्ल्ड से दूर जाने का फैसला ले चुकी हैं. इस फैसले के बाद से ही सहर अफशा चर्चाओं में बनी हुई हैं.

खड़े देखते रहे खेसारी, शूटिंग के दौरान बेकाबू हुए पवन, एक्ट्रेस को चूमने की कोशिश

पटना :  भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री सहर अफशा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. वह अपने धर्म के लिए इस ग्लैमर वर्ल्ड से दूर जाने का फैसला ले चुकी हैं. इस फैसले के बाद से ही सहर अफशा चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस सब के बीच सहर अफशा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में सहर अफशा के साथ भोजपुरी के दो महारथी सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में बता दें कि सहर अफशा खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के साथ फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 3' के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के बीच में पवन सिंह सहर अफशा को चूमने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि 'मेहंदी लगा के रखना 3' के गाने पर भोजपुरी के तीनों कलाकार शूटिंग कर रहे हैं. इसी दौरान पवन सिंह सहर अफशा को कसकर पकड़ लेते हैं. वीडियो देखने पर आपको ऐसा लगेगा कि पवन सिंह सहर अफशा को चूमने की कोशिश कर रहे हैं. दरअसल पवन सिंह सहर अफशा को चूमने की कोशिश नहीं कर रहे हैं बल्कि एक्ट्रेस के फेस पर कुछ लगा था उसे हटा रहे थे. 

जब पवन सिंह एक्ट्रेस के फेस पर लगे किसी चीज को हटा रहे थे तो खेसारी लाल यादव वहीं खड़े थे और उनका पूरा ध्यान अपने डांस पर था. वायरल वीडियो में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव एक साथ नजर आ रहे हैं. इसी वजह से इस वीडियो ने फैंस को चौंका दिया है. दरअसल खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच हाल ही में जमकर विवाद हुआ था और इस वजह से फैंस यह भरोसा ही नहीं कर पा रहे हैं कि दोनों एक साथ किसी वीडियो में नजर आ सकते हैं. 

आपको बता दें कि इस वीडियो में इसके अलावा काजल राघवानी भी नजर आ रही है जिसे बाद में पवन सिंह खींचकर बीच में ले आते हैं और खेसारी और पवन सिंह दोनों के साथ वह ठुमके लगाती नजर आती हैं. ऐसे में अब भोजपुरी फैंस को इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह को एक साथ देखकर लगने लगा है कि पुराने दिन लौट आए हैं. 

ये भी पढ़ें- छठ से पहले हंगामा मचाने आया समर और शिल्पी का गाना 'नाचे दउरा लेके माथे पे'

Trending news