सृष्टि से बोले नीलकमल 'देह पूरा गरम गरम', मिला ऐसा जवाब की सुनकर हो जाएंगे हैरान
topStories0hindi1443682

सृष्टि से बोले नीलकमल 'देह पूरा गरम गरम', मिला ऐसा जवाब की सुनकर हो जाएंगे हैरान

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी के दम पर अपनी पहचान बना चुके नीलकमल सिंह को कौन नहीं जानता है. अब भोजपुरी दर्शकों के बीच नीलकमल सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह ने एक से बढ़कर एक गाने भोजपुरी इंडस्ट्री को दिए हैं.

सृष्टि से बोले नीलकमल 'देह पूरा गरम गरम', मिला ऐसा जवाब की सुनकर हो जाएंगे हैरान

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी के दम पर अपनी पहचान बना चुके नीलकमल सिंह को कौन नहीं जानता है. अब भोजपुरी दर्शकों के बीच नीलकमल सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह ने एक से बढ़कर एक गाने भोजपुरी इंडस्ट्री को दिए हैं. नीलकमल सिंह ने अपनी आवाज के साथ अपने अभिनय से भी भोजपुरी दर्शकों को अपनी दीवाना बनाया है. बता दें कि भोजपुरी के दर्शक नीलकमल सिंह को चॉकलेटी स्टार के तौर पर जानते हैं. 

बता दें कि भोजपुरी की ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज के बाद नीलकमल सिंह ऐसे कलाकार हैं जिनके गाने यूट्यूब पर धड़ा-धड़ रिलीज किए जाते हैं और ये गाने तेजी से यूट्यूब पर वायरल होते हैं. ऐसे में नीलकम सिंह का एक सुपर रोमांटिक गाना 'गरम गरम' यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह और शिल्पी राज की आवाज है. ऐसे में इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ उनकी सुपरहॉट जोड़ीदार सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. सृष्टि और नीलकमल की जोड़ी को दर्शक सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. ऐसे में इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री और उनका रोमांटिक अंदाज देखकर आपको पसीना आ जाएगा. 

शिल्पी राज, नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस सुपर रोमांटिक गाने 'गरम गरम' के वीडियो को आप नीलकमल सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 502,889 से ज्यादा बार देखा गया है वहीं इसे 25 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

ये भी पढ़ें- इस भोजपुरी अभिनेत्री के वीडियो देख आप 'उर्फी जावेद' को भी भूल जाएंगे, वायरल हो रहा पोस्ट

शिल्पी राज, नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस सुपर रोमांटिक गाने 'गरम गरम' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को पवन पाल ने निर्देशित किया है. वहीं वीडियो को विक्रम राजपूत ने कोरियोग्राफ भी किया है. 

Trending news