नीलकमल ने सृष्टि से कहा 'ससुरा बा 7KM', हो गया हंगामा
Advertisement

नीलकमल ने सृष्टि से कहा 'ससुरा बा 7KM', हो गया हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह ने भोजपुरी की लगभग हर विधा के गाने गाए हैं.

 नीलकमल ने सृष्टि से कहा 'ससुरा बा 7KM', हो गया हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह ने भोजपुरी की लगभग हर विधा के गाने गाए हैं. नीलकमल सिंह के गाने और उनके अभिनय के दीवानों की संख्या करोड़ों में है, भोजपुरी के भक्ति गीत हों, बेवफाई के गीत हों, दुःख भरे गाने हो या रोमांस के गाने नीलकमल सिंह की आवाज का कोई जवाब नहीं है. नीलकमल सिंह ने एक से गाने तो गाए ही उनके गानों का ऐसा जलवा रहा है कि उनके गाने रिलीज के बाद मिलियन क्लब में शामिल हो चुके हैं. 

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह का गाना 'ससुरा बा 7KM'का वीडियो रिलीज किया गया है. इस रोमांटिक गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह की आवाज और उनका अभिनय दोनों शानदार है. आपको बता दें कि इस वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. सुपरहॉट बाला सृष्टि उत्तराखंडी सबसे ज्यादा नीलकमल सिंह के वीडियो में ही नजर आती हैं. इस पहाड़ी गर्ल के साथ नीलकमल सिंह की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है. आपको बता दें कि नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का इस गाने के वीडियो में रोमांस और उनकी केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का गाना 'ससुरा बा 7KM'के वीडियो को नीलकमल सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल नीलकमल सिंह ऑफिसियल पर रिलीज किया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को 1,264,328 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 47 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'बलमुवा झाल बजावे' रिलीज के साथ हो रहा वायरल 

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का गाना 'ससुरा बा 7KM'के बोल आशुतोष तिवारी और गोविंद अरमानी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को मिक्स जीतू शर्मा ने किया है और वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है.

Trending news