सृष्टि उत्तराखंडी और नीलकमल का रोमांस वाला वीडियो मचा रहा धमाल, देखें 'आव जानू पुआरा के पिछावा'
Advertisement

सृष्टि उत्तराखंडी और नीलकमल का रोमांस वाला वीडियो मचा रहा धमाल, देखें 'आव जानू पुआरा के पिछावा'

   भोजपुरी सिनेमा की इस समय की सबसे रोमांटिक और सुपरहिट जोड़ी नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का जलवा हमेशा कायम है. इस जोड़ी को आप धड़ा-धड़ इनके रिलीज होते गानों में देख सकते हैं. नीलकमल सिंह के अधिकतर गानों के वीडियो में आपको सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ जाएंगी.

सृष्टि उत्तराखंडी और नीलकमल का रोमांस वाला वीडियो मचा रहा धमाल, देखें 'आव जानू पुआरा के पिछावा'

पटना :   भोजपुरी सिनेमा की इस समय की सबसे रोमांटिक और सुपरहिट जोड़ी नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का जलवा हमेशा कायम है. इस जोड़ी को आप धड़ा-धड़ इनके रिलीज होते गानों में देख सकते हैं. नीलकमल सिंह के अधिकतर गानों के वीडियो में आपको सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ जाएंगी. नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी को एक साथ देखने के लिए भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं. ऐसे में इनदोनों के गानों को रिलीज के बाद दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. 

आपको बता दें कि सृष्टि उत्तराखंडी और नीलकमल सिंह का एक गाना 'आव जानू पुआरा के पिछावा' रिलीज किया गया है. इस सुपर रोमांटिक गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह और शिवानी सिंह की आवाज का जादू ऐसा कि यह दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. वहीं वीडियो में नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का रोमांस और दोनों की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. दोनों का अंदाजा ऐसा कि इसने इस वीडियो को बंहतरीन बना दिया है. 

सृष्टि उत्तराखंडी और नीलकमल सिंह का गाना 'आव जानू पुआरा के पिछावा' के वीडियो को नीलकमल सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर आप भी देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो को यहां रिलीज के बाद से अभी तक 348,679 से ज्यादा व्यूज और 19 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- सुपरहिट आइटम नंबर 'लाली के नखरे' ने मचाया धमाल, गाना हो रहा वायरल

सृष्टि उत्तराखंडी और नीलकमल सिंह का गाना 'आव जानू पुआरा के पिछावा' के बोल गोलू यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. इस गाने के प्रोडक्शन हेड रूपेश राणा हैं. इस वीडियो को निर्देशित पवन पाल ने किया है. वहीं इसको कोरियोग्राफ विक्रम राजपूत ने किया है.  

Trending news