'पियर फराक में' नीलकमल सिंह को लुभाने आईं सृष्टि उत्तराखंडी, देखिए फिर क्या हुआ
topStories0hindi1334020

'पियर फराक में' नीलकमल सिंह को लुभाने आईं सृष्टि उत्तराखंडी, देखिए फिर क्या हुआ

  भोजपुरी सिनेमा के एक ऐसे सिंगर जिन्होंने लगभग हर विधा में गाने गाए और उनके गानों को जमकर लोगों का प्यार भी मिल रहा है. इसके साथ ही उन्होंने अपने अपने अभिनय से भी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है.

'पियर फराक में' नीलकमल सिंह को लुभाने आईं सृष्टि उत्तराखंडी, देखिए फिर क्या हुआ

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के एक ऐसे सिंगर जिन्होंने लगभग हर विधा में गाने गाए और उनके गानों को जमकर लोगों का प्यार भी मिल रहा है. इसके साथ ही उन्होंने अपने अपने अभिनय से भी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री के चॉकलेटी स्टार और जबर्दस्त फैन फॉलोइंग वाले अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह की हम बात कर रहे हैं. जिनके गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. 

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का एक बेहतरीन गाना 'पियर फराक में' आज ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस गाने 'पियर फराक में' के वीडियो को नीलकमल सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां यह गाना जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 254,614 से ज्यादा बार देखा गया है वहीं इसे 18 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का एक बेहतरीन गाना 'पियर फराक में' के वीडियो में नीलकमल सिंह खुद भी नजर आ रहे हैं, इस वीडियो में उनके साथ भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. सृष्टि ने बेहद कम समय में इस इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है. सृष्टि के गाने यूट्यूब पर खूब देखा जाते हैं. आपको बता दें कि सृष्टि उत्तराखंडी और नीलकमल सिंह ने इस वीडियो में गजब का रोमांस और केमिस्ट्री का तड़का लगाया है जिस वजह से वीडियो दर्शकों की पसंद बन गया है. 

ये भी पढ़ें- WATCH : पावरस्टार पवन सिंह और चांदनी सिंह का जबर्दस्त रोमांटिक गाना 'भतार तेरा कमजोर है'

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस बेहतरीन गाने 'पियर फराक में' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इसका संगीत आर्या शर्मा ने बनाया है. वहीं इसका वीडियो पवन पाल ने बनाया है. इसके प्रोडक्शन हेड रूपेश राणा है. वहीं इसे मिक्स जीतू शर्मा ने किया है. 

Trending news