नीलकमल और शिल्पी राज का भोजपुरी गीत 'मेला आई जीजा बहरे बहरे' आ गया मचाने हंगामा
topStories0hindi1355805

नीलकमल और शिल्पी राज का भोजपुरी गीत 'मेला आई जीजा बहरे बहरे' आ गया मचाने हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के गाने के बिना किसी त्योहार की कल्पना अधूरी है. भोजपुरी के दर्शक हर त्योहार से पहले इन गीतों के रिलीज का इंतजार बेसब्री से करते हैं. आपको बता दें कि मां शक्ति की उपासना का त्योहार दशहरा आनेवाला है.

नीलकमल और शिल्पी राज का भोजपुरी गीत 'मेला आई जीजा बहरे बहरे' आ गया मचाने हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के गाने के बिना किसी त्योहार की कल्पना अधूरी है. भोजपुरी के दर्शक हर त्योहार से पहले इन गीतों के रिलीज का इंतजार बेसब्री से करते हैं. आपको बता दें कि मां शक्ति की उपासना का त्योहार दशहरा आनेवाला है. इससे पहले लगातार भोजपुरी देवी गीतों और मेला से संबंधित गीतों के रिलीज का सिलसिला चल पड़ा है. ऐसे में भोजपुरी के दर्शक इन गीतों को अपना खूब प्यार दे रहे हैं और ये त्योहार वाले गाने रिलीज के साथ जमकर वायरल हो रहे हैं. 

आपको बता दें कि इसी क्रम में भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज के साथ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह का एक मेले का गाना 'मेला आई जीजा बहरे बहरे' रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने में इन दोनों की आवाज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इसके साथ ही इस गाने के वीडियो में हमेशा की तरह नीलकमल सिंह के साथ नजर आनेवाली सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि सृष्टि उत्तराखंडी के साथ नीलकमल सिंह की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. ऐसे में इस गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखकर आपका मन भी त्योहारों के रंग में रंग जाएगा और आप भी दशहरे के मेले में घूमना चाहेंगे. 

नीलकमल सिंह, सृष्टि उत्तराखंडी और शिल्पी राज के इस गाने 'मेला आई जीजा बहरे बहरे' के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने 24 घंटे के भीतर ही मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर लिया है. इस गाने के वीडियो को 1,293,302 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 22 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

ये भी पढ़ें- निधि सिंह को मनीष ने दी धमकी 'खुद के जला देब', हो गया हंगामा 

नीलकमल सिंह, सृष्टि उत्तराखंडी और शिल्पी राज के इस गाने 'मेला आई जीजा बहरे बहरे' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, इस गीत को अपना संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं इसके डायरेक्टर पवन पाल हैं. 

Trending news