सृष्टि से बोले नीलकमल सिंह 'जान तोहार मम्मी कसम', मचा हंगामा
topStories0hindi1279675

सृष्टि से बोले नीलकमल सिंह 'जान तोहार मम्मी कसम', मचा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी और अभिनय के दम पर नीलकमल सिंह हमेशा से धमाल मचाते रहे हैं. वहीं भोजपुरी के दर्शकों को अपनी आवाज से दीवाना बना चुकी और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज का एक गाना 'जान तोहार मम्मी कसम' रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है.

सृष्टि से बोले नीलकमल सिंह 'जान तोहार मम्मी कसम', मचा हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी और अभिनय के दम पर नीलकमल सिंह हमेशा से धमाल मचाते रहे हैं. वहीं भोजपुरी के दर्शकों को अपनी आवाज से दीवाना बना चुकी और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज का एक गाना 'जान तोहार मम्मी कसम' रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. इस गाने में दोनों की आवाज ने लोगों को दीवाना बना रखा है. लोग इस वीडियो को लगातार यूट्यूब पर सर्च कर रहे हैं. यह वीडियो अभी भी यूट्यूब की सर्चिंग में सबसे ऊपर है.

इसके साथ ही इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की हॉट अभिनेत्री सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं.उसको चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में इन तीनों की जोड़ी का यह गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. गाना  'जान तोहार मम्मी कसम' का वीडियो बेहतरीन है. इस वीडियो में नीलकमल सिंह और उनके साथ अभिनेत्री की अदाएं लोगों को खूब भा रही हैं. इस वीडियो में सृष्टि उत्तराखंडी की अदाएं और नीलकमल सिंह की आवाज आपको अंदर तक गदगद कर देगी. 

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के गाए इस गाने 'जान तोहार मम्मी कसम' को नीलकमल सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इसने धमाल मचा रखा है. यहां इसके व्यूज 88,428,856 को पार कर गए हैं, वहीं इसको 5 लाख 59 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं और यह रिकॉर्ड लगातार बढ़ता जा रहा है. इस वीडियो में सृष्टि उत्तराखंडी की अदाएं आपको दीवाना बनाने के लिए काफी है.

ये भी पढ़ें- निरहुआ से बोली संभावना सेठ करो प्यार 'ना तो फुर्र से चीड़िया उड़ जाई', वीडियो वायरल '

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के गाए इस गाने  'जान तोहार मम्मी कसम' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत एडीआर आनंद ने दिया है. इस वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस वीडियो को  गुलाम रिजवी ने कोरियोग्राफ किया है. 

Trending news