भोजपुरी सिनेमा की इन अभिनेत्रियों की प्रेम कहानी रह गई अधूरी, देखें पूरी सूची
Advertisement

भोजपुरी सिनेमा की इन अभिनेत्रियों की प्रेम कहानी रह गई अधूरी, देखें पूरी सूची

भोजपुरी सिनेमा का विस्तार तेजी से हो रहा है, ऐसे में इनके अभिनेता अभिनेत्रियों को भी लोगों का खूब प्यार मिलता है. भोजपुरी सिनेमा के पास 40 करोड़ से ज्यादा बड़ा दर्शक वर्ग है. ऐसे में विवादों से भी इस इंडस्ट्री के कलाकारों का वास्ता रहता है.

भोजपुरी सिनेमा की इन अभिनेत्रियों की प्रेम कहानी रह गई अधूरी, देखें पूरी सूची

पटना : भोजपुरी सिनेमा का विस्तार तेजी से हो रहा है, ऐसे में इनके अभिनेता अभिनेत्रियों को भी लोगों का खूब प्यार मिलता है. भोजपुरी सिनेमा के पास 40 करोड़ से ज्यादा बड़ा दर्शक वर्ग है. ऐसे में विवादों से भी इस इंडस्ट्री के कलाकारों का वास्ता रहता है. साथ ही इनको प्रेम प्रसंग के किस्से भी खूब मशहूर होते हैं. इनमें से तो कई अभिनेता और अभिनेत्री ऐसी हैं जिनके प्रेम की चर्चा तो खूब हुई लेकिन इनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई और इनमें से कईयों के रिश्ते के बीच में दरार की वजह भी इनकी प्रेम कहानी ही रही. एक दूसरे के प्यार में पड़े ये अभिनेता और अभिनेत्री कब एक दूसरे के दुश्मन बन गए किसी को पता भी नहीं चला. 

हालांकि इन कलाकार जोड़ियों ने पर्दे पर अपना जलवा खूब बिखेरा और इन्हें दर्शकों ने खूब पसंद भी किया.लेकिन रील लाइफ से अलग रियल लाइफ में इनका प्यार परवान नहीं चढ़ पाया या कहें तो इनको सही मंजिल नसीब नहीं हुई. 

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे
भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट अभिनेता और आजमगढ़ से भाजपा के सांसद दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक जोड़ी मानी जाती है. इस जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. आम्रपाली दुबे और निरहुआ के बीच प्यार की खबरें आज भी सुर्खियों में रहती है दोनों एक दूसरे के साथ इस रिश्ते को लेकर सार्वजनिक तौर पर कुछ भले ही ना बोलते हों लेकिन इसको लेकर हल्ला तो तमाम होता रहता है. क्या आपको पता है कि निरहुआ शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी का नाम मनसा देवी है, ऐसे में आम्रपाली का प्यार अधूरा रह गया.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह
पवन सिंह और अक्षरा सिंह भोजपुरी के दो ऐसे सुपरस्टार जिनकी जोड़ी जब सिनेमा के पर्दे पर दिखी इनको देखकर लोगों के बीतर रोमांस भर गया. इस जोड़ी ने पर्दे पर जितना हंगामा किया. सार्वजनिक मंचों से कई बार अपने रिश्ते को स्वीकार कर इन्होंने और हंगामा मचाया. पवन सिंह ने जब ज्योति सिंह से दूसरी शादी की तो उस समय पवन और अक्षरा के रिश्ते जगजाहिर हो चुके थे. फिर अचानक पव की शादी के बाद दोनों के रिश्तों में दरार आ गई और अक्षरा का प्यार अधूरा रह गया. दोनों के बीच जमकर विवाद भी हुआ और अब दोनों की राहें जुदा हैं. 

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव
आजकल भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस गुजराती बाला काजल राघवानी दो वजहों से चर्चा में हैं एक तो खेसारी लाल यादव के साथ विवाद की वजह से तो दूसरा प्रदीप पांडे चिंटू के साथ प्रेम की खबरों की वजह से. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी क जोड़ी को इस इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ी माना जाता रहा. इन दोनों के बीच इश्क की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. खेसारी पहले से शादीशुदा हैं. ऐसे में काजल राघवानी का प्यार अधूरा रह गया और अब उनके रिश्तों में दरार भी आ गई है. 

ये भी पढ़ें- Besharam Rang Controversy: 'बेशर्म रंग' गाने के विवाद के बीच बोले भोजपुरी अभिनेता- ये भी पहनना छोड़ दें...?

Trending news