Bhojpuri actresses: भोजपुरी की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली 5 अभिनेत्रियों को जानते हैं आप, यहां देखें सूची
Advertisement

Bhojpuri actresses: भोजपुरी की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली 5 अभिनेत्रियों को जानते हैं आप, यहां देखें सूची

  भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी अन्य क्षेत्रीय भाषा की अभिनेत्रियों के मुकाबले कहीं ज्यादा है. भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियां ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती नजर आती हैं.

Bhojpuri actresses: भोजपुरी की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली 5 अभिनेत्रियों को जानते हैं आप, यहां देखें सूची

पटना :  भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी अन्य क्षेत्रीय भाषा की अभिनेत्रियों के मुकाबले कहीं ज्यादा है. भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियां ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती नजर आती हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि भोजपुरी अभिनेत्रियों को इतना ज्यादा इसलिए पसंद किया जाता है क्योंकि हिंदी सिनेमा के बाद दर्शकों की संख्या सबसे ज्यादा भोजपुरी में है. दुनिया भर में 40 करोड़ से ज्यादा भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में इन अभिनेत्रियों को सोशल मीडिया पर भी लोगों का खूब प्यार मिलता है. इसकी दूसरी वजह यह भी है कि भोजपुरी की अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे टॉप 5 भोजपुरी अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है.  

मोनालिसा
सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स के मामले में मोनालिसा भोजपुरी की नंबर वन अभिनेत्री हैं. मोनालिसा ने भले भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को अलविदा कह दिया है लेकिन उनका जलवा भोजपुरी के दर्शकों के बीच कायम है. आज भी मोनालिसा के सोशल मीडिया हैंडल पर उनको चाहनेवालों की संख्या में सबसे बड़ी तादाद भोजपुरी दर्शकों की है. मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवाले की संख्या 5.2 मिलियन से ज्यादा है.  

अक्षरा सिंह 
इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नंबर आता है. अक्षरा सिंह को पसंद करनेवालों की तादाद का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि उनको इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवालों की संख्या  5 मिलियन से ज्यादा हैं.  

आम्रपाली दुबे
भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री और निरहुआ के साथ जिनकी जोड़ी सबसे रोमंटिक मानी जाती है, उस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को चाहनेवालों की तादाद भी बड़ी है. आम्रपाली को इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. 

काजल राघवानी
इस सूची में चौथे नंबर पर आती हैं भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी. काजल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करनेवालों की संख्या 3 मिलियन है. 

रानी चटर्जी 
वहीं इस लिस्ट में आखरी नाम है भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी का. रानी को लेकर दीवानगी ऐसी की इनको सोशल मीडिया पर 1.7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. रानी चटर्जी ने 450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह के पिता ने कहा 'मैं नहीं तो कौन बे?', उड़ गया अभिनेत्री के चेहरे का रंग 

Trending news