Dinesh lal Yadav Top 9 Song: दिनेश लाल यादव निरहुआ के इन 9 गानों ने इस साल यूट्यूब पर लगाई आग
Advertisement

Dinesh lal Yadav Top 9 Song: दिनेश लाल यादव निरहुआ के इन 9 गानों ने इस साल यूट्यूब पर लगाई आग

Dinesh lal Yadav Nirahua Top 9 songs: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच दिनेश लाल यादव निरहुआ अपने बेहतरीन अभिनय के साथ अपनी शानदार आवाज की वजह से खास पहचान रखते हैं. निरहुआ ने तमाम परेशानियों के बाद भोजपुरी मंच से शुरू कर फिल्मी पर्दे तक का सफर तय किया है और आज वह सफलता के शिखर पर हैं.

Dinesh lal Yadav Top 9 Song: दिनेश लाल यादव निरहुआ के इन 9 गानों ने इस साल यूट्यूब पर लगाई आग

पटना : Dinesh lal Yadav Nirahua Top 9 songs: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच दिनेश लाल यादव निरहुआ अपने बेहतरीन अभिनय के साथ अपनी शानदार आवाज की वजह से खास पहचान रखते हैं. निरहुआ ने तमाम परेशानियों के बाद भोजपुरी मंच से शुरू कर फिल्मी पर्दे तक का सफर तय किया है और आज वह सफलता के शिखर पर हैं. उन्होंने राजनीति के क्षेत्र में भी अपनी धमाकेदार उपस्थिति दर्ज कराई है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने एक साथ फिल्मों के पर्दे पर कानम कर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए और इस जोड़ी को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार मिलता रहा है. दिनेश लाल यादव निरहुआ के लिए यह साल बेहद खास रहा है, एक को आजमगढ़ लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में उन्हे जीत हासिल हुई तो वहीं दूसरी तरफ उनके कई फिल्मों और एलबम के गानों ने इस साल यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. निरहुआ इस साल भोजपुरी के सबसे सफलतम कलाकारों में से एक रहे हैं और उनके पास इस समय काफी सारी फिल्में हैं.

दिनेश लाल यादव की फिल्म 'आए हम बाराती बारात लेके' का गाना 'तू चांद हऊ' ने इस बार हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में निरहुआ के साथ पंजाबी बाला जसविंदर कौर नजर आ रही हैं. इस वीडियो को 358,010 से ज्यादा बार देखा गया है.

दिनेश लाल यादव और अक्षरा सिंह की फिल्म 'जान लेबू का' का एक गाना 'तू पलट जईबा' भी इस बार हंगामा मचाने लगा है, इस गाने के वीडियो को 575,409 से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं निरहुआ की सबसे सुपरहॉट जोड़ीदार आम्रपाली दुबे की फिल्म 'हम हैं दुल्हा हिंदुस्तानी' का एक गाना 'मेरे महबूब' भी यूट्यूब पर वायरल हुआ है, इस वीडियो को 2,381,826 से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक और गाना 'राजा डोली लेके आजा' भी खूब वायरल हुआ है. इस वीडियो को यूट्यूब पर 174,482 बार देखा गया है.

दिनेश लाल यादव के साथ मधु शर्मा की जोड़ी का एक गाना 'नथुनी पS झुलुआ झूलाईब' ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को 795,049 बार देखा जा चुका है.

वहीं निरहुआ और अक्षरा सिंह का एक गाना 'मौका पे बोका फेल हो गया' के वीडियो ने भी हंगामा मचा रखा है, इस वीडियो को भी 154,975 बार देखा गया है.

निरहुआ और आम्रपाली की आवाज में एक गाना 'सईयां जी सेल्फीस' का जलवा भी यूट्यूब पर रहा है, इस गाने के वीडियो को 203,045 से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं दिनेश लाल यादव और अक्षरा सिंह का एक और गाना 'पातर कमरिया' ने भी हंगामा मचाकर रखा है. इस वीडियो को 917,241 बार देखा गया है.

इसके साथ ही दिनेश लाल यादव निरहुआ और जसविंदर कौर का एक और गाना 'बाडू परी के जयसन सुंदर' का भी जलवा यूट्यूब पर रहा और इस गाने के वीडियो को 253,354 बार देखा गया है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा की इन अभिनेत्रियों की प्रेम कहानी रह गई अधूरी, देखें पूरी सूची

Trending news