निरहुआ ने श्रुति राव को कहा 'गरम मसाला', गुस्से से लाल हो गई अभिनेत्री
Advertisement

निरहुआ ने श्रुति राव को कहा 'गरम मसाला', गुस्से से लाल हो गई अभिनेत्री

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ को आज कौन नहीं जानता है. आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ की जोड़ी को सबसे बेहतरीन जोड़ी के तौर पर दर्शक मानते हैं. आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव की फिल्मों और गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है.

निरहुआ ने श्रुति राव को कहा 'गरम मसाला', गुस्से से लाल हो गई अभिनेत्री

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ को आज कौन नहीं जानता है. आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ की जोड़ी को सबसे बेहतरीन जोड़ी के तौर पर दर्शक मानते हैं. आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव की फिल्मों और गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. निरहुआ और आम्रपाली की एक फिल्म 'राजा डोली लेके आजा' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का एक गाना आज रिलीज किया गया है.

दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और श्रुति राव की फिल्म 'राजा डोली लेके आजा' के इस गाने 'गरम मसाला' को रिलीज के बाद से दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि फिल्म के इस गाने 'गरम मसाला' में निरहुआ के साथ श्रुति राव नजर आ रही हैं. इस गाने को अपनी आवाज से मधुकर आनंद और प्रियंका सिंह ने सजाया है. इस गाने के बोल जितने प्यारे हैं. इसका वीडियो भी उतना ही रोमांस से भरा हुआ है. इस वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ और श्रुति राव का रोमांस और दोनों के बीच की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और श्रुति राव के इस भोजपुरी सुपर रोमांटिक गाना 'गरम मसाला' के बोल संतोष उत्पाति ने लिखे हैं, इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. इस फिल्म को सुजीत कुमार सिंह ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसके निर्माता लोकेश मिश्रा हैं. 

ये भी पढ़ें- राधा पटेल के साथ 'बलफ' लेकर आए राकेश मिश्रा, जब बजेगा ये गाना तो लोग झूमेंगे

दिनेश लाल यादव निरहुआ और श्रुति राव के इस भोजपुरी सुपर रोमांटिक गाना 'गरम मसाला' के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. बता दें कि इसे 7 घंटे के भीतर 20 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news