भोजपुरी की इस एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखें वायरल फोटो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1738687

भोजपुरी की इस एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखें वायरल फोटो

एक्ट्रेस नीलम गिरी ने इंटरनेट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. इन दिनों इनकी फोटो फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इन फोटो में एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड और हॉट अवतार दिखाया है.

भोजपुरी की इस एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखें वायरल फोटो

पटना: Bhojpuri Actress Neelam Giri: एक्ट्रेस नीलम गिरी ने अपने करियर की शुरू ही भोजपुरी सिनेमा से की थी. नीलम बताती है कि शुरुआती दिनों में उनको फिल्मों में काम कम मिला, लेकिन धीरे-धीरे काम मिलता गया है पहचान बनती चली गई. नीलम ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है जो फैंस का काफी पसंद आ रही है.

एक्ट्रेस नीलम गिरी ने इंटरनेट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. इन दिनों इनकी फोटो फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इन फोटो में एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड और हॉट अवतार दिखाया है. उनकी बोल्डनेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. अगर नीलम की फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर ठीक-ठाक फैन फॉलोइंग है.

नीलम अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ ना कुछ फोटो शेयर करती है. हाल में इन्होंने जो अपनी फोटो शेयर की है वो उनको काफी पसंद आ रही है. इन फोटो में वो काफी ग्लैमरस और हॉट नजर आ रही है. अगर नीलम की फोटो की बात करें तो उन्होंने अपनी पुरानी फोटो शेयर की है. जो फैंस को बहुत ही पसंद आ रही है.

एक्ट्रेस नीलम ने भोजपुरी की फिल्मों से ही अपने करियर की शुरुआत की थी. अब वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है. नीलम का कातिलाना लुक फैंस को अपन  तरफ आकृषित कर रहा है. नीलम ने इंस्टा अकाउंट पर जो फोटो शेयर की है उसमें उनको काफी कमेंट मिल रहे हैं.

ये भी पढ़िए-  Throuple Relationship: थ्रपल रिलेशनशिप का देश में क्यों बढ़ रहा चलन, जानें क्या है खास, क्यों हो रही चर्चा

 

Trending news