BIGG BOSS-16 में सलमान खान के साथ नजर आएंगी ये भोजपुरी सिंगर, बात लगभग फाइनल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1348029

BIGG BOSS-16 में सलमान खान के साथ नजर आएंगी ये भोजपुरी सिंगर, बात लगभग फाइनल

Bigg Boss 16: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) का 16 वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. हाल ही में शो का प्रोमो भी (Bigg Boss 16 Promo) रिलीज किया गया है. प्रोमो देखकर लग रहा है कि इस बार बिग बॉस- 16(Bigg Boss Season 16) काफी दिलचस्प होने वाला है.

BIGG BOSS-16 में सलमान खान के साथ नजर आएंगी ये भोजपुरी सिंगर, बात लगभग फाइनल

पटना:Bigg Boss 16: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) का 16 वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. हाल ही में शो का प्रोमो भी (Bigg Boss 16 Promo) रिलीज किया गया है. प्रोमो देखकर लग रहा है कि इस बार बिग बॉस- 16(Bigg Boss Season 16) काफी दिलचस्प होने वाला है. रिएलिटी शो के मेकर्स नें इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. शो में हिस्सा लेने के लिए कई संभावित सेलेब्स के नाम भी अब तक सामने आ चुके हैं. इन सेलेब्स में भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रिय सिंगर निशा पांडे (Nisha Pandey) नाम भी शामिल है. 

निशा पांडे दिखेंगी 'बिग बॉस' में 
मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान के चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' में हिस्सा लेने के लिए भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस निशा पांडे को कथित तौर पर संपर्क किया गया है. बता दें कि निशा की गिनती भोजपुरी इंडस्ट्री की टैलेंटेड सिंगर्स में होती है. बिग बॉश शो मेकर्स को यकीन हैं इस शो में वो एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगी. एक्ट्रेस ने वर्चुअली मीटिंग में सभी राउंड्स को क्लियर कर लिया है. मेकर्स उन्हें आगे की जल्द ही चीजें फाइनल करने के लिए बिहार से मुंबई बुला सकते हैं.  अगर सब कुछ सही रहा तो,  भोजपुरी की यह सिंगर बिग बॉस में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- मोनालिसा ने बिकिनी में कराया फोटोशूट, फोटो देख फैंस के उड़े होश

अक्षरा सिंह ने ठुकराया ऑफर 
बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के लिए निशा पांडे ने कई गाने गाए हैं. निशा को 'रजाऊ पतर हो जाईबा' गाने से पहचान मिला. इसके अलावा निशा ने यूपी में अखिलेश का झंडा लहरायेगा जैसे चुनावी गीत भी गाया था. निशा पांडे ने इस गाने के रिलीज होने के बाद खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. बता दें भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और अक्षरा सिंह ने पहले ही 'बिग बॉस 16' के ऑफर को ठुकरा दिया है. इससे पहले रवि किशन, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव निरहुआ, श्वेता तिवारी, खेसारी लाल यादव, संभावना सेठ और मोनालिसा जैसी भोजपुरी स्टार बिग बॉस नजर आ चुकी हैं.

Trending news