Neelkamal Singh Latest Songs: जब प्रोमिला से बोले नीलकमल 'नाचे के परी रात भर', मिला ये जवाब
topStories0hindi1429516

Neelkamal Singh Latest Songs: जब प्रोमिला से बोले नीलकमल 'नाचे के परी रात भर', मिला ये जवाब

Neelkamal Singh Latest Bhojpuri Songs: नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का एक गाना 'नाचे के परी रात भर' रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. हमेशा की तरह इस गाने के वीडियो में दोनों की आवाज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

Neelkamal Singh Latest Songs: जब प्रोमिला से बोले नीलकमल 'नाचे के परी रात भर', मिला ये जवाब

पटना : Neelkamal Singh Latest Bhojpuri Songs: भोजपुरी का कोई गाना हो और वह रिलीज के साथ वायरल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. ऊपर से अगर वह गाना भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह का हो और उनके साथ इस गाने में भोजपुरी की ट्रेंडिंग गर्ल और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज की आवाज हो तो फिर इसे वायरल होने से कोई रोक नहीं सकता है. नीलकमल सिंह को वैसे भी भोजपुरी के दर्शक चॉकलेटी स्टार के तौर पर देखते हैं. 

ऐसे में नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का एक गाना 'नाचे के परी रात भर' रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. हमेशा की तरह इस गाने के वीडियो में दोनों की आवाज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. वहीं आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह का जलवा हमेशा की तरह इस बार भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. हालांकि इस वीडियो में हर वीडियो की तरह नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नहीं है. बल्कि इस गाने के वीडियो में उनके साथ प्रोमिला घोष नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का एक गाना 'नाचे के परी रात भर' के वीडियो को आप नीलकमल सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से ही 304,729 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इस वीडियो को 22 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Pawan Singh Superhit Songs: पावरस्टार पवन सिंह के इन 8 गानों का व्यूज देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के गाना 'नाचे के परी रात भर' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने को जीतू शर्मा ने मिक्स किया है. इस वीडियो को कोरियोग्राफ विक्रम राजपूत ने किया है. इसके डायरेक्टर पवन पाल हैं. 

Trending news