अब सीमा सिंह के सहारे चिराग पासवान करेंगे राजनीति, सुपर हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस ने थामा पार्टी का दामन
Advertisement

अब सीमा सिंह के सहारे चिराग पासवान करेंगे राजनीति, सुपर हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस ने थामा पार्टी का दामन

बिहार में 2024 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले चुनावी राजनीति में कई फेरबदल देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि भोजपुरी की सुपरहॉट बाला और डांसिंग गर्ल सीमा सिंह ने स्वर्गीय राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान के सामने ही उनकी पार्टी की सदस्यता स्वीकार कर ली.

(फाइल फोटो)

पटना : बिहार में 2024 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले चुनावी राजनीति में कई फेरबदल देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि भोजपुरी की सुपरहॉट बाला और डांसिंग गर्ल सीमा सिंह ने स्वर्गीय राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान के सामने ही उनकी पार्टी की सदस्यता स्वीकार कर ली. मतलब अब चिराग पासवान सीमा सिंह के सहारे राजनीति करेंगे. 

बता दें कि भोजपुरी की आइटम क्वीन सीमा सिंह लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर नजर नहीं आ रही थीं अब उन्होंने राजनीति में एंट्री कर ली है. आपको बता दें कि सीमा सिंह ने सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह पार्टी के महासचिव चिराग पासवान की मौजूदगी में हीं पार्टी की सदस्यता ग्रहण करती नजर आ रही हैं. 

बता दें कि सीमा सिंह बिहार की बहू भी हैं और वह इस बार राजनीति में उन्होंने लोजपा के साथ शुरुआत की है. सीमा सिंह ने नई दिल्ली में आज एक कार्यक्रम में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. सीमा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को छोड़ने के बाद लंबे समय तक इधर मुड़कर नहीं देखा इस दौरान सीमा सिंह का वजन इतना बढ़ गया कि वह पहचान में भी नहीं आने लगी. अब आपको बता दें कि सीमा सिंह ने फिर से एक बार अपनी सेहत को बेहतर बनाया है और अब वह आइटम गर्ल से सीधे राजनीति में आ गई हैं. 

ये भी पढ़ें- Akshara Singh MMS Leak: एक बार फिर वायरल हुए अक्षरा सिंह का प्राइवेट वीडियो, बॉयफ्रेंड संग इस हालत में दिखीं?

'डांसिंग' और 'आइटम क्वीन‌' के नाम से मशहूर सीमा को पर्दे पर देखकर एक समय में पूरा का पूरा सिनेमा हाल गूंज उठता था. ऐसे में सीमा सिंह के राजनीति में आने के फैसले को जानकर उनके चाहनेवाले फैंस काफी खुश हैं. सीमा ने 2018 में  2018 में सौरव कुमार से शादी की और फिर फिल्मी पर्दे को ना कह दिया. उसके पति बिजनेसमैन और फिल्म प्रोड्यूसर हैं इसके साथ ही वह जनता दल (यूनाटेड) से भी जुड़े रहे हैं. हालांकि आज ही सीमा सिंह के पति और खुद सीमा ने चिराग पासवान की पार्टी का दामन थाम लिया है. 

सीमा सिंह के बारे में बता दें कि एक समय में उनके ठुमके के बिना भोजपुरी की फिल्में अधूरी मानी जाती थी. इसके साथ ही आपको बता दें कि सीमा ने एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और उनके पुराने आइटम सॉन्ग का जलवा आज भी कम नहीं हुआ है. 
 

 

Trending news