Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू को हुआ 'Red ओढ़निया वाली' से प्यार, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू को हुआ 'Red ओढ़निया वाली' से प्यार, वायरल हुआ वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. किसी भी गाने को हिट कराने के लिए कल्लू नाम ही काफी है. अरविंद अकेला कल्लू ने बचपन के दिनों से ही अपनी गायकी से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है.

Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू को हुआ 'Red ओढ़निया वाली' से प्यार, वायरल हुआ वीडियो

पटना:Bhojpuri Song: भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. किसी भी गाने को हिट कराने के लिए कल्लू नाम ही काफी है. अरविंद अकेला कल्लू ने बचपन के दिनों से ही अपनी गायकी से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. इन दिनों कल्लू लगातार एक के बाद एक सुपरहिट गाने यूट्यूब पर रिलीज कर रहे हैं. फैंस को उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में कल्लू ने अपना नया गाना 'Red ओढ़निया वाली' (Red Odhaniya Wali) रिलीज किया है. रिलीज होने के बाद से ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

'Red ओढ़निया वाली' हुआ वायरल
कल्लू के नए भोजपुरी गाने गाना 'Red ओढ़निया वाली' (Red Odhaniya Wali) को पीहू म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस कल्लू का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के बाद से इस गाने को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस गाने को कल्लू ने अपना रोमांटिक अंदाज दिखाया है. गाने के वीडियो में कल्लू के साथ एक्ट्रेस ज्योति ठाकुर को देखा जा सकता है. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. 

शिवानी सिंह के राज मिलकर गाया गाना
अरविंद अकेला कल्लू इस गाने को शिवानी सिंह (Shivani Singh Songs) के साथ मिलकर गाया है. 'Red ओढ़निया वाली' (Red Odhaniya Wali) गाने का वीडियो काफी मस्ती और नोकझोंक से भरपूर है. इस गाने के बोल अजय बच्चन ने लिखे हैं, जबकि रौशन सिंह ने इस म्यूजिक दिया है. वहीं पवन पाल ने इस गाने को डायरेक्ट किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और 200 के करीब लोगों ने कमेंट किया है. 

ये भी पढ़ें- Shweta Tiwari Photoshoot: श्वेता तिवारी ने ब्लैक सैटिन सिल्क ड्रेस में बिखेरे जलवे, की बोल्डनेस की हदें पार

Trending news