आम्रपाली दुबे और निरहुआ की शानदार रील, चाहनेवाले बता रहे भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1423332

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की शानदार रील, चाहनेवाले बता रहे भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट और सुपर रोमांटिक जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ हिंदुस्तानी को कौन नहीं जानता है. इस जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सबसे ज्यादा पसंद करते हैं.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की शानदार रील, चाहनेवाले बता रहे भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी

पटना : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट और सुपर रोमांटिक जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ हिंदुस्तानी को कौन नहीं जानता है. इस जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के नाम एक साथ सबसे ज्यादा फिल्में करने का रिकॉर्ड है और इनकी फिल्मों के हिट होने की संख्या का भी रिकॉर्ड है. आज दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे को एक साथ भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं.

आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे लगातार आपको फिल्मों के साथ एलबम के गानों में भी दिख जाएंगे. इन दोनों के अभिनय के जितने दीवाने हैं उससे ज्यादा लोग दोनों की आवाज को सुनना पसंद करते हैं. आम्रपाली दुबे अपनी भोजपुरी की अन्य अभिनेत्रियों की तरह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके चाहनेवालों की संख्या भी इंस्टाग्राम पर काफी बड़ी है. आम्रपाली दुबे के फॉलोवर्स की संख्या इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन से ज्यादा है. ऐसे में इन दोनों को एक बार साथ में इंस्टाग्राम रील में देखकर इनके चाहनेवाले काफी खुश हैं.

निरहुआ और आम्रपाली एक वीडियो में साथ दिख रहे हैं और उनके फैंस इस वीडियो को देखकर काफी खुश हैं. आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम से एक रील साझा किया है. जिसमें दिनेश लाल यादव उनके पीछे खड़े हैं. आम्रपाली इसमें शिल्पी राज के एक गाने पर एक्ट करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अभिनेत्री दिनेश लाल यादव को बिना गाने सुनाए ही वीडियो बना रही हैं.

आम्रपाली और दिनेश लाल यादव का ये वीडियो देखने के बाद उनके चाहनेवाले जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस इसे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी बता रहे हैं.

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी को लोग कितना पसंद करते हैं वह इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं. इस वीडियो पर लोगों ने लाइक्स और कमेंट की झड़ी लगा दी है. आज भी लोगों को दोनों की फिल्म के रिलीज का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- Pawan Singh Divorce: जानें कौन हैं पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह, क्यों बनी मीडिया की हेडलाइंस

Trending news