Year Ender 2023: इस साल भोजपुरी की ये फिल्में रही ब्लॉकबस्टर, देखें लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2034796

Year Ender 2023: इस साल भोजपुरी की ये फिल्में रही ब्लॉकबस्टर, देखें लिस्ट

Year Ender 2023: जय यादव भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार हैं. इस साल उनकी भी एक फिल्म हिट रही. भोजपुरी फिल्म एक दिन की सास दर्शकों को खूब पसंद आई. 

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Year Ender 2023: साल 2023 भोजपुरी सिनेमा जगत के लिए बहुत ही अच्छा बीता. इस साल कई ऐसे फिल्में रही जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचाया. भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के ट्रेडिंग स्टार खेसारी लाल यादव, पावरस्टार पवन सिंह से लेकर जय यादव और चिंटू पांडे तक सिनेमा घरों में छाए रहे हैं. इस साल कुछ ऐसी भोजपुरी फिल्में रही जिनकी चर्चा पूरे देश में हुई. सोशल मीडिया पर इनके स्टार और फिल्म दोनों छायी रही. चलिए जानते हैं कि उन भोजपुरी फिल्मों के बारे में जिन्होंने इस साल बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया.

संघर्ष 2
भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म संघर्ष 2 इस साल सिनेमाघरों में दर्शकों को खूब खींचा. जो भोजपुरी दर्शक फिल्मों से दूर हो रहे थे, उनको सिनेमा घरों में लगाने की पूरी कोशिश की. खेसारी लाल यादव ने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए खूब मेहनत किया था. वह थियेटर तक खुद गए. उन्होंने फैन्स के साथ वक्त बिताया. अपनी फिल्म को देखने के लिए अपील किया. जिसका नतीजा रहा कि फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई.  

फरिश्ता
फरिश्ता फिल्म ने भी भोजपुरी दर्शकों को थियटर तक खींचा. यह फिल्म भी लोगों को खूब पसंद आई. इस फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव ने काम किया है. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों ने सिनेमा घरों के गेट तक को तोड़ दिया था. फरिश्ता फिल्म को देखने के लिए फैन्स थियेटर में उमड़ पड़े थे. यह बहुत ही लाजवाब थी और हिट फिल्म थी.

हर हर गंगे
भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह भी इस साल एक हिट फिल्म देने में कामयाब रहे. पवन सिंह की हर हर गंगे को भी भोजपुरी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. गंगा सफाई अभियान पर बनी हर हर गंगे फिल्म हिट रही. 

एक दिन की सास 
जय यादव भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार हैं. इस साल उनकी भी एक फिल्म हिट रही. भोजपुरी फिल्म एक दिन की सास दर्शकों को खूब पसंद आई. 

विवाह 3    
चिंटू पांडे की भोजपुरी फिल्म विवाह 3 साल 2023 में सिनेमा हॉल में धूम मचा दी थी. यह इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल रही. इस फिल्म तो टीवी पर भी खूब पसंद किया गया.

Trending news