Akshara Singh: अक्षरा सिंह बोली लव यू तो चल गए पत्थर, कार्यक्रम में भीड़ हुई बेकाबू
Advertisement

Akshara Singh: अक्षरा सिंह बोली लव यू तो चल गए पत्थर, कार्यक्रम में भीड़ हुई बेकाबू

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की जान और विवादों की वजह से अक्सर सुर्खियों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अक्षरा सिंह इस समय भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सबसे बेहतरीन और महंगी अभिनेत्रियों में गिनी जाती है.

फाइल फोटो

Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की जान और विवादों की वजह से अक्सर सुर्खियों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अक्षरा सिंह इस समय भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सबसे बेहतरीन और महंगी अभिनेत्रियों में गिनी जाती है. अक्षरा सिंह के चाहने वाले भी करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दीवाने हैं. अक्षरा सिंह फिल्मों में ही नहीं कार्यक्रमों की वजह से भी अक्सर फोकस में रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी अक्षरा सिंह को चाहने वालों की संख्या इतनी ज्यादा है कि कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी यहां उनसे इस मामले में टक्कर नहीं ले पाती हैं. अक्षरा सिंह का कार्यक्रम हो और वहां हंगामा ना बरपे ऐसा कैसे हो सकता है. 

ये भी पढ़ें- आखिर बांस जलाने की क्यों है सनातन धर्म में मनाही, नहीं माना तो हो जाएगा जीवन बर्बाद

वैसे भी अक्षरा सिंह को देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो ही जाती है. इधर अक्षरा सिंह के कई कार्यक्रमों में लगातार हंगामे की खबरें आती रही है. कई बार तो हालात इतने बेकाबू हो गए हैं कि अक्षरा सिंह को कार्यक्रम छोड़कर वापिस जाना पड़ा है. ऐसा ही कुछ अक्षरा सिंह के बिहार के औरंगाबाद में भी देखने को मिला. अक्षरा सिंह औरंगाबाद में एक मॉल का उद्घाटन करने पहुंची थी. 

यहां कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई और दर्शकों ने वहां पत्थर भी चला दिया. इस पत्थरबाजी में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इस कार्यक्रम में हुई पत्थरबाजी में दो और लोगों को चोट लगी है. 

अक्षरा सिंह का इस मॉल के उद्घाटन का कार्यक्रम सुबह 10 बजे होना तय था लेकिन अक्षरा सिंह यहां देर शाम 7 बजे पहुंची. इससे लोग आक्रोशित थे. अक्षरा के रहने तक तो सब नियंत्रण में था इसके बाद जब अक्षरा सिंह ने दर्शकों को आई लव यू बोला, फ्लाइंग किस दी और सेल्फी लेने लगी तो भीड़ बेकाबू हो गया. 

अक्षरा सिंह बेकाबू भीड़ को देखते हुए उद्घाटन स्थल के पिछले दरवाजे से जाने लगीं तो पूरी भीड़ ही उस ओर चल पड़ी. इसके बाद अपने चार बाउंसर के साथ लोजपा रामविलास के नेता पहुंचे और अपनी गाड़ी में सुरक्षित अक्षरा सिंह क बाहर निकाला. इस दौरान कुछ शरारती तत्वों ने भीड़ में से पथराव भी किया. जिसको लेकर 200 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. साथ ही इनकी गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. 

Trending news