Bhojpuri Song: इस बार नीलकमल सिंह दारू जईसन जवानी देख नशे में डूबे, वीडियो ने मचाया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2059726

Bhojpuri Song: इस बार नीलकमल सिंह दारू जईसन जवानी देख नशे में डूबे, वीडियो ने मचाया हंगामा

भोजपुरी की गाने लगातार यूट्यूब पर रिलीज होते रहते हैं. भोजपुरी के पास हिंदी के बाद सबसे बड़ा दर्शक वर्ग है. जो 40 करोड़ के आसपास का है. साथ ही यह दुनिया के हर कोने में मौजूद है. ऐसे में भोजपुरी के गाने किसी अन्य भाषा के गानों के वनिस्पत ज्यादा तेजी से वायरल होते हैं.

फाइल फोटो

Bhojpuri Song: भोजपुरी की गाने लगातार यूट्यूब पर रिलीज होते रहते हैं. भोजपुरी के पास हिंदी के बाद सबसे बड़ा दर्शक वर्ग है. जो 40 करोड़ के आसपास का है. साथ ही यह दुनिया के हर कोने में मौजूद है. ऐसे में भोजपुरी के गाने किसी अन्य भाषा के गानों के वनिस्पत ज्यादा तेजी से वायरल होते हैं. भोजपुरी के गाने तो रिलीज के साथ ही मिलियन क्लब में अपनी जगह बना लेते हैं. ऐसा ही एक भोजपुरी का धमाकेदार गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर  वायरल हो रहा है. भोजपुरी के सुपरस्टार कलाकार नीलकमल सिंह  का गाना भी रिलीज के साथ ही मिलियन क्लब में शामिल हो गया है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के 9 घंटे के भीतर ही 2,850,563 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- काले धागे को कमर में बांधने का ये है वैज्ञानिक और ज्योतिष महत्व, मिलता है ये लाभ

भोजपुरी गाना 'दारू भईल जवानी' में नीलकमल सिंह के साथ अपनी मदमस्त आवाज का जलवा बिखेरा है अंतरा सिंह प्रियंका ने दोनों की आवाज दर्शकों को इतनी पसंद आ रही है यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही अपनी जगह बना ली है और इसे लगातार सुना जा रहा है. गाने के वीडियो में नशे में टल्ली नीलकमल सिंह की अदाकारी देख आपके भी होश उड़ जाएंगे. वहीं वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ ही प्रमिला घोष का डांस और जलवा देखकर आप झूमने पर मजबूर हो जाएंगे. 

भोजपुरी गाना 'दारू भईल जवानी' में नीलकमल सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज का जो नशा आपके सिर चढ़ेगा. उतना ही नशा इसमें नीलकमल सिंह और प्रमिला घोष की अदा देखकर आपके ऊपर चढ़ेगा. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम राज ने तैयार किया है. वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस वीडियो की कोरियोग्राफी विक्रम राजपूत ने की है. वीडियो को टी-सीरीज हमार भोजपुरी पर रिलीज किया गया है जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. इस वीडियो ने यूट्यूब पर रिलीज के बाद से ही आग लगा रखी है. 

Trending news