Top 6 Bhojpuri Song: इस हफ्ते इन 6 भोजपुरी गानों ने मचाया हंगामा, वीडियो देख पागल हो जाएंगे आप
Advertisement

Top 6 Bhojpuri Song: इस हफ्ते इन 6 भोजपुरी गानों ने मचाया हंगामा, वीडियो देख पागल हो जाएंगे आप

भोजपुरी सिनेमा के गाने हों और रिलीज के साथ हंगामा ना मचाएं ऐसा हो ही नहीं सकता है. भोजपुरी के गाने धड़ाधड़ रिलीज किए जाते हैं. बता दें कि भोजपुरी गानों का हंगामा लगातार जारी है. इसकी सबसे बड़ी वजह हिंदी के बाद भोजपुरी के पास सबसे ज्यादा दर्शक वर्ग का होना है.

(फाइल फोटो)

Top 6 Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के गाने हों और रिलीज के साथ हंगामा ना मचाएं ऐसा हो ही नहीं सकता है. भोजपुरी के गाने धड़ाधड़ रिलीज किए जाते हैं. बता दें कि भोजपुरी गानों का हंगामा लगातार जारी है. इसकी सबसे बड़ी वजह हिंदी के बाद भोजपुरी के पास सबसे ज्यादा दर्शक वर्ग का होना है. भोजपुरी में दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. ऐसे में रिलीज के साथ ही इसका गाना हंगामा मचाने लगता है.

आपको बता दें कि हर दिन भोजपुरी के गाने बड़ी संख्या में रिलीज किए जाते हैं और इनमें से कुछ गाने इतनी तेजी से वायरल होते हैं कि आप सोच भी नहीं सकते. आपके सामने हम इसी तरह इस सप्ताह के 6 वायरल गाने लेकर आए हैं जिसने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है. इन गानों में खेसारी लाल यादव, पवन सिंह से लेकर नीलकमल सिंह तक के गाने शामिल हैं.

इसमें खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का गाया फिल्म संघर्ष2 का गाना गजब जीवन जिही है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं.

वहीं पवन सिंह और अलका झा का गाया गाना जो सनक फिल्म का है शेर से दिल लगाना ने भी हंगामा काट रखा है. इस वीडियो में पवन सिंह के साथ स्मृति सिन्हा और अनारा गुप्ता नजर आ रही हैं.

इसके बाद खेसारी लाल यादव और नेहा राज का गाया गाना हमार जिला ने भी हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो में खेसारी ला यादव के साथ कोमल सिंह नजर आ रही हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह के गाए गाने नथुनिया का हंगामा तो थम ही नहीं रहा है. इस वीडियो में अर्शिया अर्शी खेसारी लाल यादव के साथ नजर आ रही हैं.

वहीं नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का सुपर रोमांटिक गाना रस ओठवा के यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. बता दें कि इस गाने ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया है.

वहीं खुशबू तिवारी केटी का गाया गाना कातर कमरिया को भी दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं. इस गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव ने अपने जलवों से आग लगाई है. दर्शक इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'लॉलीपॉप लागेलु' का नया वर्जन सुना क्या आपने, रिलीज के साथ मचा देगा खलबली

Trending news