Bhojpuri New Song: नीलम गिरी ने प्रवेश लाल यादव से मांगा 'मछरी के कांट के नथुनिया', Video Viral
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1876986

Bhojpuri New Song: नीलम गिरी ने प्रवेश लाल यादव से मांगा 'मछरी के कांट के नथुनिया', Video Viral

Bhojpuri New Song: इस गाने पर फैन्स कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जिनके आवाज़ में करोड़ों दिलों पर राज करते है सुपर हीट सांग्स. एक और यूजर नेम लिखा- जितना तारीफ करु उतना ही कम है आप लोगों के लिए.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri New Song: भोजपुरी एक्टर प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी ने लेटेस्ट डांस नंबर 'मछरी के कांट के नथुनिया' से एक बार फिर दिल जीत लिया. इस लेटेस्ट गाने में दोनों कलाकार पारंपरिक ड्रेस में नजर आ रहे हैं और कमाल के डांस मूव्स दिखा रहे हैं. इससे पहले, दोनों ने कई प्रोजेक्ट्स पर साथ काम किया है. दोनों स्टार की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. खूब वाहवाही बटोरी है. 

भोजपुरी गाना 'मछरी के कांट के नथुनिया' को मशहूर भोजपुरी गायिका शिल्पी राज ने गाया है. इसे प्यारे लाल यादव ने लिखा है और संगीत आर्य शर्मा ने दिया है. वहीं, इस गाने पर फैन्स कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जिनके आवाज़ में करोड़ों दिलों पर राज करते है सुपर हीट सांग्स. एक और यूजर नेम लिखा- जितना तारीफ करु उतना ही कम है आप लोगों के लिए. शिल्पी राज के एक फैन्स ने लिखा- बहुत ही सुन्दर शिल्पी राज जी आपकी आवाज है और गाना तो लाजवाब है.

ये भी पढ़ें:Viral Video: भोजपुरी अभिनेत्री का ये डांस वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग! जरूर देखें

अब गाने के व्यूज के बारे में बात करें तो अबतक यूट्यूब पर इस गाने को 250,641 बार देखा जा चुका हैं. भोजपुरी गाना 'मछरी के कांट के नथुनिया' को यूट्यूब पर 17 सिंतबर, 2023 को अपलोड किया गया है. इस गाना वीडियो की क्वालिटी बहुत अच्छी है. भोजपुरी गाना 'मछरी के कांट के नथुनिया' हिट की लिस्ट में जल्दी ही शामिल हो सकता है, क्योंकि इसके व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं. इसका मतलब हुआ कि दर्शकों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri Actress: होटल की नौकरी से लेकर भोजपुरी सिनेमा की हॉट बाला तक का सफर!

बता दें कि प्रवेश और नीलम ने हाल ही में 'यूपी 61 लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर' की शूटिंग पूरी की है. इसका निर्देशन विशाल वर्मा ने और निर्माण प्रवेश लाल यादव ने किया है. फिल्म में किरण यादव, करण पांडे, तेज बहादुर यादव, पुष्पेंद्र राय, शिवम तिवारी, संजू सोलंकी, रागिनी राय, विपिन लाल यादव, आरोही यादव और अन्य भी हैं.

 

Trending news