Bhojpuri Sad Song: 'लागल महीना चीर देहलु सीना...' नीलकमल से लड़की ने वसूल लिया दिल का किराया!
Advertisement

Bhojpuri Sad Song: 'लागल महीना चीर देहलु सीना...' नीलकमल से लड़की ने वसूल लिया दिल का किराया!

Bhojpuri Sad Song: भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह का भोजपुरी का सबसे दर्दभरा गाना रिलीज हो चुका है. यह गाना दर्शकों को खूब पंसद आ रहा है.

नीलकमल का नया गाना

Bhojpuri Sad Song: प्यार...इश्क...मोहब्बत...और दिल का किराया...नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) ने अपनी प्रेमिका पर सब पर सब लुटाया! फिर भोजपुरी सिनेमा जगत में एक दर्दभरा गाना आया जो प्यार में हारे आशिकों को आशिकी का असली मतलब समझाया! जी हां, ये हम नहीं नहीं कह रहे हैं. यह भोजपुरी में रिलीज सैड सॉन्ग नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के गाने को सुनने के बात लवर्स कह रहे हैं! क्योंकि भोजपुरी का सैड सॉन्ग दिल का किराया इतना प्यार सॉन्ग है ही कि आप भी सुनने के बाद यही कहेंगे.

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का सॉन्ग दिल का किराया

दरअसल, भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का सॉन्ग दिल का किराया यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. इस गाने की शुरुआत मे नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) अपनी गर्लफ्रेंड की बेवफाई पर कहते हैं कि 'लागल महीना चीर देहलु सीना...दिल के किराया लेहलु का.' दिल के किराया भोजपुरी में कहा जा है कि बहुत ही दर्दभरा है. दिल के किराया गाना वीडियो में भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के साथ सृष्टी उत्तराखंडी ने काम किया है. इस गाना वीडियो में दोनों स्टार की जोड़ी बेहद कमाल की लग रही हैं.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: भोजपुरी में बनेगी 'व्हाइट कॉलर' फिल्म, सीमा सिंह होंगी एक्ट्रेस

यह गाना वीडियो यूट्यूब पर 5 सितंबर, 2023 को अपलोड किया गया

वहीं, बात करें इस गाने को अबतक यूट्यूब पर कितने व्यूज मिले हैं, तो 144,043 बार अबतक देखा जा चुका हैं. यह गाना वीडियो यूट्यूब पर 5 सितंबर, 2023 को अपलोड किया गया है. इस गाने को सिंगर नीलकमल सिंह (Singer  Neelkamal Singh) ने गाया है. गाने के लिरिक्स गोलू यादव (Golu Yadav and  Ashutosh Tiwari) ने लिखा है. जबकि, म्यूजिक आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने दिया है. भोजपुरी के इस गाना वीडियो को डायरेक्ट (Bibhanshu Tiwari) ने किया है.  

ये भी पढ़ें: कैंब्रिज में 'दीवानगी' की शूटिंग शुरू, निरहुआ और आम्रपाली दुबे का दिखेगा जलवा!

 

Trending news