'जवानी क्या आचार डालोगी', नम्रता मल्ला को देख नीलकमल सिंह ने क्यों कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1678515

'जवानी क्या आचार डालोगी', नम्रता मल्ला को देख नीलकमल सिंह ने क्यों कही ये बात

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर्स के बीच हर दिन नए गाने गाने रिलीज करने की होड़ लगी है. ऐसे में भोजपुरी के सुपस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह(Neelkamal Singh) कहां पीछे रहने वाले हैं.

'जवानी क्या आचार डालोगी', नम्रता मल्ला को देख नीलकमल सिंह ने क्यों कही ये बात

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर्स के बीच हर दिन नए गाने गाने रिलीज करने की होड़ लगी है. ऐसे में भोजपुरी के सुपस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह(Neelkamal Singh) कहां पीछे रहने वाले हैं. नीलकमल सिंह(Neelkamal Singh)  ने अपना नया 'जवानी क्या आचार डालोगी 2.0' (Jawani Kya Achar Dalogi 2.0) गाना रिलीज कर दिया है. बता दें कि नालकमल सिंह का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री में आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में नालकमल सिंह का जलवा किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. नालकमल सिंह अपनी शानदार गायकी और बेहतरीन अभिनय के दमपर भोजपुरी के सबसे बड़े सिंगर में से एक बन गए हैं.

बता दें कि नीलकमल सिंह के गानों और वीडियो का उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. यही वजह है कि रिलीज होने के साथ ही उनका नया गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. नीलकमल सिंह का गाना 'जवानी क्या आचार डालोगी 2.0' (Jawani Kya Achar Dalogi 2.0) को सारेगामा हम भोजपुरी म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला को देखा जा सकता है. नीलकमल सिंह और नम्रता मल्ला का इस गाने में बेहतरीन नोक झोंक ने गर्मी में यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है.

नीलकमल सिंह और नम्रता मल्ला के नए गाने को 'जवानी क्या आचार डालोगी 2.0' (Jawani Kya Achar Dalogi 2.0) को फैंस लगातार सर्च करके देख रहे हैं. नीलकमल ने इस गाने को अकेले ही गाया है. गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं प्रियांशु सिंह ने इस गाने को संगीत दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को रिलीज होने के चंद घंटे के अंदर ही 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 24 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है.

ये भी पढ़ें- World Press Freedom Day 2023: किस उद्देश्य से हुई थी प्रेस स्वतंत्रता दिवस की शुरुआत, जानें क्या है इतिहास

 

 

Trending news