Bhojpuri News: 'लिपस्टिक का Color चेंज कीजिए'...नीलकमल का 2 साल पुराना Video Viral
Advertisement

Bhojpuri News: 'लिपस्टिक का Color चेंज कीजिए'...नीलकमल का 2 साल पुराना Video Viral

Bhojpuri News: भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का दो साल पुराना गाना वीडियो 'लिपस्टिक का Color चेंज कीजिए' ने धूम मचा दिया है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री का नया ट्रेंडिंग स्टार माना जाता है. इंडस्ट्री में कहा जाता है कि खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बाद अगर किसी का गाना वीडियो यूट्यूब पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करता है तो वह नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का होता है. वैसे भी जब से खेसारी लाल यादव को दिल्ली हाईकोर्ट ने दो साल के लिए केवल ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के लिए गाना गाने का आदेश दिया है. तब से नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में छाए हुए हैं. इन सब के बीच नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का एक दो साल पुराना गाना वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसे यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है. आइए जानते हैं कि आखिर कौन सा वह गाना वीडियो है. जिसने दो साल बाद भी धमाल मचा दिया है.

'लिपस्टिक का Color चेंज कीजिए' की धूम
दरअसल, भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का दो साल पुराना गाना वीडियो 'लिपस्टिक का Color चेंज कीजिए' ने धूम मचा दिया है. इस गाना वीडियो में जिस तरह से नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) ने काम किया है वह लाजवाब है. नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के डांस का भोजपुरी दर्शक दिवाने हैं. इस गाना वीडियो में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) ने खुद एक्टिंग की है. साथ ही उन्होंने भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह के साथ गाना को गाया है. इस गाना वीडियो में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस प्रगति भट्ट् ने काम किया है.

ये भी पढे़ं: Bhojpuri News: निरहुआ के भाई का नीलम रख रहीं ख्याल! बोलीं- 'बलमा मिलल सुतवईया'

दो साल पुराना गाना वीडियो हो रहा वायरल
आप इस म्यूजिक वीडियो में देख सकते हैं कि नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और प्रगति भट्ट ने क्या कमाल का डांस परफॉर्मेंस दिया है. दोनों स्टार की केमिस्ट्री दो साल बाद भी लोगों को पसंद आ रहा है. यही वजह है कि यूट्यूब पर यह गाना खूब देखा जा रहा है. इस गाने को रजनीश चौबे ने लिखा हैं. वहीं, संगीत छोटू रावत ने दिया है. यह गाना वीडियो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर 17 सितंबर, 2021 को अपलोड किया गया है.

 

Trending news