Independence Day: भोजपुरी के ये 5 गाने आपके दिल में भर देगी देशभक्ति का जुनून
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2381803

Independence Day: भोजपुरी के ये 5 गाने आपके दिल में भर देगी देशभक्ति का जुनून

Desh Bhakti Bhojpuri Song: देश की आजादी का जश्न भोजपुरी देशभक्ति गानों के बिना अधूरा सा लगता है. इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं भोजपुरी के वो पांच गाने जिन्हें सुनने के बाद आप भी देश भक्ति में लीन हो जाएंगे.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Independence Day Celebration: 15 अगस्त, 2024 को देश अपनी आजादी की वर्षगांठ बनाएगा. इस दिन देश भर में स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा. आजादी के इस जश्न में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी डूब जाती है. हर सितारा जश्न मानता है. भोजपुरी सिनेमा में बने देशभक्ति गानों पर डांस करते फैन्स देखे जाते हैं. पूरे देश में देशभक्ति के गानों की गूंज सुनाई देती है. आइए इस ऑर्टिकल में 5 भोजपुरी देशभक्ति गाने के बारे में, जिन्हें सुनने के बाद जुनून बढ़ जाता है.

आपको भी इस साल 15 अगस्त पर अपने घर में भी देशभक्ति के गाना बजाना चाहिए. जिसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, अरविंद अकेला कल्लू से लेकर अक्षरा सिंह तक ने धमाकेदार देशभक्ति सॉन्ग गाया है.

यह मेरा प्यारा इंडिया (Ye Mera Pyara India)
दिनेश लाल यादव निरहुआ का देशभक्ति सॉन्ग लोगों के दिलों में छा गया है. करीब चार साल पुराना यह गाना आज भी लोगों की जुबान पर चढ़ा रहता है. यह गाना आपके दिल में तिरंगे की शान ऊंची कर देगा. आपको एक बार इस देशभक्ति सॉन्ग को जरूर सुनना चाहिए.  

मेरी शान तिरंगा (Arvind Akela Kallu)
भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला कल्लू का पांच साल पुराना देशभक्ति गाना आज भी खूब सुना जाता है. इस गाने को सुनने के बाद आप देशभक्ति से सराबोर हो जाएंगे. अरविंद अकेला कल्लू ने इस गाने को तिरंगे की शान में गाया गया है. 

हमारा देशवा महान (Hamaar Deshwa Mahan)
भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह ने वैसे तो बहुत सारे देशभक्ति गाने गाए हैं, लेकिन हमारा देशवा महान (Hamaar Deshwa Mahan) सॉन्ग सबसे बेहतरीन माना जाता है. करीब 6 साल पुराना ये भोजपुरी देशभक्ति सॉन्ग आज भी लोगों की जुबान 15 अगस्त आते ही चढ़ जाता है.

तिरंगा झुकने ना देंगे (Tiranga Jhukne Na Denge)
भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के टेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव का देशभक्ति सॉन्ग आपके दिल में एक अलग जोश भरता है. खेसारी लाल यादव अपने गाने के जरिए फौजी अंदाज में फौजियों के सामने आपका सिर झुकवा देने वाला है. इस गाने को सुनने के बाद आपके दिल में सेना को लेकर इज्जत और अधिक बढ़ जाएगी. 

विजयी विश्व तिरंगा (Vijayi Vishwa Tiranga)
अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनाम जगत की सबसे बेहतरीन कलाकार मानी जाती हैं. उनका देशभक्ति को लेकर गाया गया करीब दो साल पुराना गाना बहुत ही जबरदस्त है. इस गाने को सुनने के बाद लोगों के मन में तिरंगा के लिए भाव अपने आप बढ़ना शुरू हो जाता है. खैर, वैसे तो देश के झंडे के लिए हर देशवासी समर्पित है.

Trending news