गुंजन सिंह ने बाबा के दरबार में लगाई अर्जी, बाले- रखिहS ध्यान बाबा फौजी लभर पे’
Advertisement

गुंजन सिंह ने बाबा के दरबार में लगाई अर्जी, बाले- रखिहS ध्यान बाबा फौजी लभर पे’

Gunjan SIngh Bol Bam Song: भोजपुरी फिल्मों सुपरस्टार सिंगर और एक्टर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) के भक्ति गानों का जलवा पूरे यूपी-बिहार देखने को मिलता है. किसी भी गाने में गुंजन का नाम होने से ही वो हिट हो जाता है. गुंजन सिंह आज भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार में से एक हैं.

गुंजन सिंह ने बाबा के दरबार में लगाई अर्जी, बाले- रखिहS ध्यान बाबा फौजी लभर पे’

पटना: Gunjan SIngh Bol Bam Song: भोजपुरी फिल्मों सुपरस्टार सिंगर और एक्टर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) के भक्ति गानों का जलवा पूरे यूपी-बिहार देखने को मिलता है. किसी भी गाने में गुंजन का नाम होने से ही वो हिट हो जाता है. गुंजन सिंह आज भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार में से एक हैं. ऐसे में ,वन के पावन महीने में बाबा धाम का सफर उनके गानों के बगैर कैसे सोचा जा सकता है. सावन का महीने वैसे तो अभी कुछ दिन बित गया  है. लेकिन गुंजन सिंह ने अपने फैंस के लिए सावन  गीत ‘रखिहS ध्यान बाबा फौजी लभर पे’(Rakhiha Dhayan Baba Fauji Labhar Pe) रिलीज कर दिया है.

16 जुलाई को रिलीज हुआ ये गाना ‘रखिहS ध्यान बाबा फौजी लभर पे’(Rakhiha Dhayan Baba Fauji Labhar Pe) सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस गुंजन के इस गाने को लगातार सर्च करके देख रहे है. भोजपुरी सावन गाना (Bhojpuri sawan  gana) गाना ‘रखिहS ध्यान बाबा फौजी लभर पे’(Rakhiha Dhayan Baba Fauji Labhar Pe) को गुंजन सिंह ने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में गुंजन और भोजपुरी आभिनेत्री श्वेता सिंह को देखा जा सकता है.

फैंस गुंजन सिंह के इस गाने ‘रखिहS ध्यान बाबा फौजी लभर पे’(Rakhiha Dhayan Baba Fauji Labhar Pe) को खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. गुंजन सिंह ने अपने नए गाने ‘रखिहS ध्यान बाबा फौजी लभर पे’(Rakhiha Dhayan Baba Fauji Labhar Pe) को अकेले ही गाया है. उनकी आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. गाने को रवि राज देवा ने इसके लिरिक्स लिखे हैं और अमन अलबेला ने ही इसे म्यूजिक दिया है.

ये भी पढ़ें- Bol Bam Song: रितेश पांडे ने बाबा से मांगा अनोखा वरदान, बोले- ‘पगली के किस्मत’, भोलेनाथ हुए कंफ्यूज

Trending news