VIDEO : निरहुआ से परेशान हुईं आम्रपाली दुबे! कर दिया ये चैलेंज
Advertisement

VIDEO : निरहुआ से परेशान हुईं आम्रपाली दुबे! कर दिया ये चैलेंज

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की प्रोडक्शन कंपनी निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' बनी थी, जो साल 2014 में रिलीज हुई थी. इसी फिल्म से एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'

Bhojpuri Old Video : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' से आम्रपाली दुबे परेशान हो गईं हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ से परेशान होकर आम्रपाली दुबे ने अपने कानों को बंद कर लिया है. आम्रपाली इतनी परेशान हो जाती है कि वह कमरे से बाहर निकल आती है. बाहर देखते है कि एक बुजुर्ग सो रहा है उसके सोने की तरीके से वह और तंग आ जाती हैं.

फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी की एक क्लिप

दरअसल, ये वीडियो भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी की एक क्लिप है, जिसमें दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे एक कमरे में सो रहे होते है. इस बीच 'निरहुआ' जोरदर खर्राटे भरते हैं. उनकी नाक की आवाज से परेशान होकर आम्रपाली दुबे अपने हाथों से कानों को बंद करती हैं, तो कभी तकिए से कानों को दबाती हैं. वह परेशान होकर सो नहीं पातीं. वह जब बाहर आती हैं, तो वहां भी परेशान हो जाती हैं.

ये भी पढ़ें : Bhojpuri Hit Song : पवन सिंह को इस गाने से ही काजल राघवानी से प्यार हो गया!

फैन्स का प्यार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' को मिल रहा

वायरल हो रहा ये वीडियो निरहुआ ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 26 मार्च, 2023 को अपलोड किया है. इस वीडियो को अबतक 15,256,860 व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, फैन्स का प्यार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को मिल रहा है. वीडियो पूरी तरह से कॉमेडी है. जो भोजपुरी फिल्म का छोटा सा हिस्सा है.

ये भी पढ़ें :पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव को पीछे छोड़ा, ट्रेंडिंग स्टार का गाना फ्लॉप!

निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी थी फिल्म

बता दें कि दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की प्रोडक्शन कंपनी निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' बनी थी, जो साल 2014 में रिलीज हुई थी. इसी फिल्म से एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. 'निरहुआ हिंदुस्तानी' फिल्म में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की जोड़ी हिट हो गई. दोनों ने उसके बाद कई और फिल्मों में साथ काम किया. 

 

Trending news