Bhojpuri News: आम्रपाली दुबे ने पहना सलवार सूट, मर मिटे निरहुआ!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2426337

Bhojpuri News: आम्रपाली दुबे ने पहना सलवार सूट, मर मिटे निरहुआ!

Bhojpuri Song: आम्रपाली सलवार सूट पहनकर निरहुआ को अपनी ओर आकर्षित करती नजर आ रही हैं. तू ता लाखों करोड़ों में एक गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे छुपकर निरहुआ को देखती हैं. इस गाने को इंदु सोनाली ने गाया है. प्यारे लाल यादव कवि ने इसके बोल लिखे हैं.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे(File Photo)

Bhojpuri old Song: दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ी मानी जाती है. आए दिन सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली के गाने वायरल होते रहते हैं. दोनों के गाने दर्शक अक्सर सुनते हैं. निरहुआ और आम्रपाली जब भी स्क्रीन पर एक साथ नजर आते हैं तो धमाल मचा देते हैं. भोजपुरी दर्शकों को इनकी जोड़ी बेहद पसंद आती है.

इसी बीच दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक पुराना गाना यूट्यूब पर काफी सुना जा रहा है. इस गाने से फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. इस गाने में आम्रपाली दुबे सलवार सूट में अपनी खूबसूरती से सभी को मोहित करती नजर आ रही हैं. निरहुआ आम्रपाली दुबे की इस खूबसूरती पर मर मिटे.

दरअसल, भोजपुरी फिल्म मुकद्दर का सिकंदर का गाना तू ता लाखों करोड़ों में एक है. वैसे तो इस फिल्म को साल 2020 में रिलीज हुए 4 साल से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन आज भी इस फिल्म के गाने दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. इस गाने में एक तरफ जहां आम्रपाली सलवार सूट पहनकर निरहुआ को अपनी ओर आकर्षित करती नजर आ रही हैं. गाने में निरहुआ के लिए उनका अटूट प्यार भी नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें:भोजपुरी को मिलेगी जल्द 2 खुशखबरी, पवन सिंह बनेंगे पापा! संभावना सेठ बनेंगी मम्मी

तू ता लाखों करोड़ों में एक गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे छुपकर निरहुआ को देखती हैं. गाने में उनकी खूबसूरती देखने लायक है. गाने में दोनों के बीच की प्यारी केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. यह गाना आपको यूट्यूब चैनल Enterr10 रंगीला पर मिल जाएगा. इस गाने को इंदु सोनाली ने गाया है और प्यारे लाल यादव कवि ने इसके बोल लिखे हैं.

यह भी पढ़ें:'खेसारी मेरा मित्र नहीं...', पवन सिंह ने इसके बाद गजब का बयान दिया

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news