Saharsa Gang Rape: बिहार में चलती कार में नाबालिग से गैंगरेप, गाड़ी में लाउड म्यूजिक से दबाई पीड़िता की आवाज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2434800

Saharsa Gang Rape: बिहार में चलती कार में नाबालिग से गैंगरेप, गाड़ी में लाउड म्यूजिक से दबाई पीड़िता की आवाज

Saharsa Gang Rape News:  लड़की के चीखने पर आरोपियों ने गाड़ी में जोर से म्यूजिक बजा दिया ताकि उसकी आवाज बाहर तक न जा सके.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Saharsa Gang Rape: बिहार में सहरसा जिले के सदर इलाके में चलती कार में तीन लोगों ने एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामुहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने यह जानकारी दी. सहरसा के पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा मंगलवार को जारी एक बयान के अनुसार 16 सितंबर को सदर थानाध्यक्ष को एक नाबालिग लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म होने की सूचना प्राप्त हुई. बयान के मुताबिक पीड़िता का तुरंत मेडिकल परीक्षण कराया गया . हालांकि अनुसंधानकर्ताओं को किसी भी प्रकार ‘बाहरी जख्म’ नजर नहीं आया. बयान के अनुसार इस घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया गया. 

इस दल ने एक आरोपी और सदर थाना क्षेत्र निवासी अजित कुमार को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना में प्रयुक्त गाड़ी (स्कार्पियो) को बरामद कर लिया गया है. घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया है. सहरसा के पुलिस अधीक्षक हिमांशु ने मंगलवार (17 सितंबर) को मीडिया से कहा कि जांचकर्ता सभी कोणों से मामले की जांच कर रहे हैं, जिसमें यह भी शामिल है कि उक्त अपराध बंदूक का भय दिखाकर किया गया था या नहीं. उन्होंने कहा कि जांच जारी है. सहरसा पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बयान में कहा गया है कि पीड़िता एवं आरोपी एक ही मुहल्ले का रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार में अपराधियों के हौंसले बुलंद! एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहली राजधानी

पीड़ित लड़की सदर थाना क्षेत्र की रहने वाला है, जिसकी उम्र तकरीबन 14 वर्ष बतायी जा रही है. इस घटना को लेकर पीड़ित लड़की ने अपने बयान में बताया कि 14 सितंबर को वह बकरी चराकर घर आ रही थी. उसी दौरान एक कार उसके पास आकर रुकी. दो लड़कों ने उसे बुलाया. उसके बाद मुझे कार में बैठने के लिए कहा, लेकिन जब मैंने मना किया तो जबरदस्ती मुझे गाड़ी में बिठा लिया. पीड़िता ने बताया कि लड़कों ने गाड़ी का शीशा लॉक कर दिया और कार का म्यूजिक तेजी से बजाने लगे ताकि उसकी आवाज बाहर नहीं जा सके.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news