Bhojpuri Movie Fasal First Look Out: आम्रपाली दुबे के साथ 'फसल' काटने आ रहे निरहुआ! फिल्म का फर्स्ट लुक आउट
Advertisement

Bhojpuri Movie Fasal First Look Out: आम्रपाली दुबे के साथ 'फसल' काटने आ रहे निरहुआ! फिल्म का फर्स्ट लुक आउट

Bhojpuri Movie Fasal First Look Out: फिल्म निर्माता ने यह भी खुलासा किया कि ट्रेलर इस महीने की 14 तारीख को आएगा और लिखा, 'फसल का आधिकारिक ट्रेलर 14 अगस्त 2023 को सुबह 7 बजे बजे रिलीज होगा. दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे फिर एक साथ भोजपुरी मूवी 2023.'

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri Movie Fasal First Look Out: भोजपुरी फिल्म 'फसल' का पहला लुक जारी कर दिया गया है. फिल्म के पहले लुक में दिनेश लाल यादव निरहुआ शानदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, भोजपुरी सिनेमा की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'फसल' के निर्माताओं ने आगामी मूवी का पहला लुक जारी कर दिया है. इसमें लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन जोड़ी में से एक दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में हैं. यह जोड़ी कई हिट भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी है और अपनी केमिस्ट्री से खूब वाहवाही लूटी है. पोस्टर में निरहुआ एक किसान हैं और पृष्ठभूमि में भारतीय ध्वज है.

फिल्म निर्माता ने यह भी खुलासा किया कि ट्रेलर इस महीने की 14 तारीख को आएगा और लिखा, 'फसल का आधिकारिक ट्रेलर 14 अगस्त 2023 को सुबह 7 बजे बजे रिलीज होगा. दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे फिर एक साथ भोजपुरी मूवी 2023.' भोजपुरी फिल्म 'फसल' को पराग पाटिल ने डायरेक्ट किया है. प्रेम राय की तरफ से निर्माण किया गया है. इसमें संजय पांडे, विनीत विशाल, अयाज़ खान, अरुणा गिरी, तृषा सिंह भी हैं.

बता दें कि इससे पहले भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव की फिल्म 'मंडप' (Bhojpuri Movie Mandap) का ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज करने का ऐलान किया गया है. फिल्म के मेकर्स ने इसके लिए पूरी तैयारी ली है. 'मंडप' में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे (Nirahua and Amrapali Dubey) मुख्य भूमिका में हैं. 

 

ये भी पढ़ें: गुलाबी नाइटसूट में गजब लग रहीं मोनालिसा, तस्वीरें आपकी सांसे रोक देंगी!

'निरहुआ हिंदुस्तानी 4' की शूटिंग जारी

फिलहाल, निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Nirahua and Amrapali Dubey) इन दिनों लंदन में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 4' की शूटिंग कर रहे हैं. इसमें प्रवेश लाल यादव, अयाज खान और नीलम गिरी भी सहायक भूमिकाओं में हैं. इस फिल्मा को डायरेक्ट मंजुल ठाकुर कर रहे हैं. वहीं, फिल्म के निर्माताओं ने अभी तक रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है. इसके अलावा निरहुआ के पास 'साजन', 'आनंद आसाराम', 'कलाकंद', 'रिश्तो का बटवारा', 'निरहुआ बनल करोड़पति', 'डोली सजा के रखना', 'निरहुआ हिंदुस्तानी 4', 'मंडप', 'मुनिया की अम्मा और अम्मा की छठी माई' और 'मेरे पति की शादी है' जैसी कई फिल्में भी हैं.'

Trending news