Bhojpuri News: इटखोरी महोत्सव में भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने बिखेरा जलवा
Advertisement

Bhojpuri News: इटखोरी महोत्सव में भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने बिखेरा जलवा

Bhojpuri News: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने काली मैया की महिमा अपार बा गीत से अपनी प्रस्तुति का आगाज किया. इसके बाद राम आयेंगें से भोजपुरी से लेकर फिल्मी और नागपुरी गीत से भी दर्शकों का मनोरंजन किया. भोजपुरी स्टार (Akshara Singh) को सुनने के लिए भारी संख्या में दर्शकों की भीड़ उमड़ी थी.

इटखोरी महोत्सव

Bhojpuri News: झारखंड के चतरा के राजकीय इटखोरी महोत्सव के पहले दिन भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह (Bhojpuri Star Akshara Singh) ने जलवा बिखेरा. इस दौरान अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी भक्ति गीत प्रस्तुत कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने काली मैया की महिमा अपार बा गीत से अपनी प्रस्तुति का आगाज किया. इसके बाद राम आयेंगें से भोजपुरी से लेकर फिल्मी और नागपुरी गीत से भी दर्शकों का मनोरंजन किया. भोजपुरी स्टार (Akshara Singh) को सुनने के लिए भारी संख्या में दर्शकों की भीड़ उमड़ी थी. इस दौरान अन्य कलाकारों ने दर्शकों का मनोरंजन किया.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कई भक्ति गाने हैं गए  

बता दें कि भोजपुरी एक्‍ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने राम भजन को लेकर खूब चर्चा में थीं. जब राम मंदिर में भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्णा का कार्यक्रम चल रहा था. उससे पहले अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का राम भजन सोशल मीडिया पर गदर काट दिया था. राम भजन 'चलो अयोध्‍या' खूब सुना जा रहा था. अभी इस गाने को लोग खूब सुनते हैं. 

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बुलेट की सवारी करते हुए भी गा चुकी हैं गाना

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक और भक्ति गाना 'चलो अध्‍योध्‍या' में अक्षरा सिंह बुलेट की सवारी करती और काफिला लेकर भगवान राम की नगरी अयोध्‍या की जाती नजर आ रही हैं. इस गाने के लिरिक्स में अक्षरा सिंह कहतीं हैं, 'खड़े हैं स्‍वागत में मोदी जी, अवध में राम आए हैं. हृदय से राम धुन गाओ, प्रभु श्री राम आए हैं.' इस गाने को मनोज मतलबी ने लिखा हैं, जबकि इसे म्यूजिक से अविनाश झा घूंघरू ने सजाया है. 

Trending news