Bhojpuri New Song 2023: कल्लू ने नीलम गिरी के साथ किया 'चुभुर चुभुर 2', देखिए VIDEO
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1759610

Bhojpuri New Song 2023: कल्लू ने नीलम गिरी के साथ किया 'चुभुर चुभुर 2', देखिए VIDEO

Bhojpuri New Song 2023: भोजपुरी गाना चुभुर चुभुर 2 को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी की सदाबहार गायिका शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. चुभुर चुभुर 2 वीडियो सांग में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी ने काम किया है. दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

अरविंद अकेला कल्लू

Arvind Akela Kallu New Song: भोजपुरी के पॉप्युलर सिंगर अरविंद अकेला कल्लू का चुभुर चुभुर 2 गाना रिलीज (Arvind Akela Kallu New Song) हो चुका है. ये गाना यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में ट्रेंड कर रहा है. अरविंद अकेला कल्लू का ये भोजपुरी गाना इतना प्यारा है कि दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. भोजपुरी सिनेमा के कल्लू बहुत ही शानदार सिंगर हैं. चुभुर चुभुर 2 वीडियो गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. चलिए जानते हैं कि इस गाने के रिलिक्स किसने लिखे हैं और किसने म्यूजिक दिया है और कितने व्यूज मिल चुके हैं.

चुभुर चुभुर 2 को मिल रहा है खूब प्यार
 
भोजपुरी गाना चुभुर चुभुर 2 को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी की सदाबहार गायिका शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. चुभुर चुभुर 2 वीडियो सांग में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी ने काम किया है. दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने में कल्लू और नीलम ने शानदार डांस किया है. गाने के लिरिक्स प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं. चुभुर चुभुर 2 गाने को म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है.  गाने के वीडियो को डायरेक्ट दीपांशू सिंह ने किया है. कोरियोग्राफर अमित चावला हैं. 

ये भी पढ़ें:Anand Mohan Comedy Video: बीबी से गुरुमुख! आनंद मोहन ने BIB से ये क्या कह दिया

यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में 9वें नंबर पर कर रहा ट्रेंड

अरविंद अकेला कल्लू का चुभुर चुभुर 2 गाना वीडियो 26 जून, 2023 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. ये गाना तभी से यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में ट्रेंड कर रहा है. इस वक्त ये गाना 9 नंबर पर ट्रेंड कर रह रहा है. अबतक इस गाने को 1,769,461 बार देखा जा चुका हैं. बात दें कि अरविंद अकेला कल्लू के गाने को भोजपुरी दर्शकों का बहुत प्यार मिलता है. 

Trending news