Bhojpuri Hit Bol Bum Song: बाबा धाम जा रहे हैं तो इन भोजपुरी गानों को करें अपनी लिस्ट में शामिल, होगा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1782460

Bhojpuri Hit Bol Bum Song: बाबा धाम जा रहे हैं तो इन भोजपुरी गानों को करें अपनी लिस्ट में शामिल, होगा हंगामा

सावन का पावन महीना चल रहा है. सुल्तानगंज से गंगा का जल भरकर कांवड़िये बाबा धाम जा रहे हैं. आपको बता दें कि इसकी वजह से पूरा रास्ता भगवामय और भक्तिमय है. बाबा की नगरी जा रहे कांवड़िया बाबा के भजनों पर झूमते-नाचते 105 किलोमीटर की दूरी को तय कर लेते हैं.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri Hit Bol Bum Song: सावन का पावन महीना चल रहा है. सुल्तानगंज से गंगा का जल भरकर कांवड़िये बाबा धाम जा रहे हैं. आपको बता दें कि इसकी वजह से पूरा रास्ता भगवामय और भक्तिमय है. बाबा की नगरी जा रहे कांवड़िया बाबा के भजनों पर झूमते-नाचते 105 किलोमीटर की दूरी को तय कर लेते हैं. इस खास मौके के लिए भोजपुरी के बाबा भजनों की बाढ़ सी आ गई है. हर बार की तरह इस बार भी खूब सारे भोले के भजन भोजपुरी के कलाकार हर दिन रिलीज कर रहे हैं. ये सिलसिला कई महीने पहले से शुरू हो गया है.

बता दें कि ऐसे में अगर आप भी बाबा बैद्यनाथ धाम की यात्रा पर जा रहे हैं तो अपनी प्ले लिस्ट में इन लेटेस्ट भोजपुरी बोल बम गानों को शामिल कर लें जिसने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा रखा है और इस गाने के व्यूज धड़ाधड़ बढ़ रहे हैं.

इसमें सबसे पहला गाना पवन सिंह और शिवानी सिंह का गाया 'चुड़ी हरी हरी' है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ आस्था सिंह भोले की भक्ति में झूमती नजर आ रही हैं.

दूसरा गाना भी पवन सिंह का ही शिव भजना है. 'ऐ भोले बाबा' गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ प्रियंका महाराज नजर आ रही हैं.

वहीं तीसरा गाना पवन सिंह दिव्या और प्रियंका सोना का गाया भोले का भजन 'पियर फराक वाली' है.

इसके बाद नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का भोले का भजन 'माथ पs महादेव ' है जिसका हंगामा लगातार जारी है.

वहीं टुनटुन यादव के साथ काजल राज का गाना 'बाड़े साथ भोलेनाथ' ने भी रिलीज के साथ हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो ने भी खूब हंगामा मचा रखा है.

वहीं खेसारी लाल यादव का गाया गाना 'ऐ मोर भोला' जिसमें उसके साथ शिल्पी राज की आवाज भी शामिल है. इस गाने को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

आकांक्षा दुबे और अरविंद अकेला कल्लू को भोजपुरी भोले भजन 'नागिन जी' का भी हंगामा लगातार जारी है. इस भजन को भी आप अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

वहीं शिल्पी राज का गाया और नेहा पाठक पर फिल्माया भोले का भजन 'दुलाहवा गोर दिहा' भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

वहीं इसके साथ आप अपनी प्ले लिस्ट में खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाना 'टैटू महाकाल के' को भी आप शामिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल के बाद 'तबला पs' अभिनेत्री के साथ ताल ठोकने आए नीलकमल, देखिए हंगामा

Trending news